Fashion/Film/T.VJamshedpurJharkhand

Jharkhand Entertainment: झारखंड- बिहार के चर्चित गायक अजीत अमन की ‘जय – जय मैया’ मचा रही है धूम

मां दुर्गा पर अगले सप्ताह एक और एलबम होगी रिलीज

Jamshedpur: दुर्गापूजा शुरू होने में महज अब कुछ ही दिन बचे हैं. पूजा उत्सव का माहौल अभी से ही दिखने लगा है. पंडालों के बनने के साथ- साथ गायक कलाकारों के गीत भी खूब धूम मचा रहे हैं. झारखंड- बिहार के चर्चित गायक अजीत अमन के एलबम “जय जय मैया” रिलीज के साथ ही यू ट्यूब पर वायरल हो रही है. लोगों को इसके गीत काफी पसंद आ रहे हैं. एलबम में अजीत अमन के साथ नवोदित गायिका ऑलिविया सिंह ने गीत गाया है. इस गीत के निर्माता नेहिश सॉफ्टवेयर सोल्यूशन के चेयरमैन अवनीश श्रीवास्तव और शिक्षक आलोक राज सिंह हैं. वहीं निर्देशक मनोज पांडे और गीतकार अमित तिवारी हैं.

गायक अजीत अमन ने बताया क‍ि दुर्गा पूजा जैसे -जैसे नजदीक आएगा, एलबम के गीत और भी वायरल होंगे. उन्होंने कहा कि अबतक एक दर्जन से ज्यादा एलबम का निर्माण कर चुका हूं जिसमें मुख्यरूप से रतन टाटा के जीवन पर आधारित भारत रतन, सीने पे तिरंगा, मां, जय जय गणेशा जय जय मैया शाम‍िल हैं. उन्होंने कहा कि अगले सप्ताह एक और मां दुर्गा पर भक्ति एलबम लॉन्च करेंगे. अलबम के निर्माता नेहीश सॉफ्टवेयर सोल्यूशन के चेयरमैन अवनीश श्रीवास्तव ने कहा कि वे जमशेदपुर पले- बढ़े हैं. उन्हें इस शहर से काफी लगाव है. उन्होंने कहा कि संदेश से भरे एलबम और फिल्मों के लिए कलाकारों को हमेशा सहयोग करते रहेंगे.

ये भी पढ़ें- Tata Motors Bonus Final: टाटा मोटर्स में हो गया बोनस समझौता, जान‍िए क‍ितना म‍िलेगा बोनस और क‍ितने बाई सिक्स हुए स्‍थायी

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button