Crime NewsRanchi

अजय मुंडा हत्याकांड: दोस्त ने बुलाया था पार्टी करने, सुबह मिली लाश

Ranchi: आज सुबह जमीन कारोबारी अजय मुंडा का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी. परिवार वालों ने मृतक अजय मुंडा के दोस्त पर आरोप लगाया है और बताया कि पार्टी करने के नाम पर अजय मुंडा की हत्या कर दी गयी है. परिवार वालों ने बताया कि रात्रि 11:00 बजे अजय मुंडा को फोन कर पार्टी करने के लिए बुलाया गया था. अजय ने अपने घरवालों से कहा था कि मैं थोड़ी देर में अपने दोस्त से मिलकर आ रहा हूं लेकिन उसके बाद वह अपने घर नहीं आया.

अजय जमीन का कारोबार करता था. इस घटना के बाद उसके घऱ पर सन्नाटा पसरा हुआ है. परिवार वाले आरोपी की गिरफ्तारी करने की मांग कर रहे हैं.

मृतक के परिवार वालों ने पुलिस पर सवाल उठाया है और कहा कि कैसे कोई अपराधी किसी भी व्यक्ति को बुला कर मर्डर कर फरार हो सकता है.

advt

इसे भी पढ़ें :Breaking News : क्रुणाल पांडया Corona पॉजिटिव, भारत औऱ श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 मैच स्थगित

मृतक के घर वालों ने बताया कि अजय मुंडा को रात को उसको दोस्त ने फोन कर पार्टी करने के लिए बुलाया था देर रात लौट नहीं लौटने पर उन्हें कॉल किया गया तो उसने कॉल रिसीव नहीं किया.

adv

परिवार वालों ने सुबह जब की तलाश शुरू की उसकी लाश एक नदी के पास से बरामद की गई. परिवार वालों ने आरोप लगाया कि उसके दोस्त ने बुलाकर उसकी हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें :गुजरात का हड़प्पाकालीन शहर धोलावीरा यूनेस्को की विश्व धरोहर स्थलों में हुआ शामिल

परिवार वालों के अनुसार सुबह 8:00 बजे तक उसके फोन पर संपर्क साधने का प्रयास किया गया था लेकिन उसने कोई भी जवाब नहीं दिया था. मृतक की पत्नी बार बार बेहोश हो जा रही थी. मृतक के दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं.

घर वालों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी थी. सूचना मिलते ही पुलिस ने अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है.

कांके थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है और मृतक के मोबाइल की सीडीआर खंगाली जा रही है. कांके थाना प्रभारी ने बताया कि सीडीआर के सहारे अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें :बिहार में पीएम पैकेज की 90 योजनाओं में 18 हो चुकीं पूरी, पैकेज से अब तक 16,890 करोड़ हो गया विकास पर खर्च

6 डिसमिल जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

मृतक अजय मुंडा की पत्नी लीला देवी के अनुसार एदलहातू स्थित 6 डिसमिल जमीन को लेकर अजय मुंडा और उनके पार्टनर के बीच विवाद चल रहा था. कुछ दिन पहले पैसे की लेनदेन को लेकर अजय मुंडा और पार्टनर के साथ झगड़ा भी हुआ था. स्थानीय लोगों ने बताया कि अजय मुंडा एदलहातू इलाके के तीन चार जमीन कारोबारियों के साथ अपना जमीन का कारोबार करते थे.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: