Fashion/Film/T.V

#Netflix पर रिलीज होगी अजय देवगन की अगली फिल्म ‘त्रिभंग’

Mumbai: अजय देवगन की अगली फिल्म ‘त्रिभंग’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. एक्ट्रेस रेणुका शहाणे द्वारा निर्देशित फिल्म ‘त्रिभंग’ तीन पीढ़ियों की कहानी है.

इस फिल्म का नाम ओडिसी नृत्य मुद्रा से लिया गया है. यह फिल्म विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगी.

इसे भी पढ़ें- #BhoolBhulaiyaa2: कार्तिक और कियारा ने शुरू की शूटिंग, फोटो शेयर कर लिखा शुभारंभ

साथ नजर आयेंगे काजोल-अजय

फिल्म में अभिनेत्री काजोल, मिथिला पालकर, तन्वी आजमी और कुणाल रॉय कपूर हैं. काजोल पहली बार डिजिटल मीडियम के लिये काम करेंगी.

अजय देवगन, सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के एल्केमी फिल्म्स और बन्नीजय आसिया के साथ मिलकर अपने बैनर अजय देवगन फिल्म्स के तले यह फिल्म बना रहे हैं.

अजय ने बताया कि हम इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं. हम अब एक अच्छी कहानी वाली फिल्म को बेहतरीन ढंग से अधिक दर्शकों तक पहुंचाएंगे.

इसे भी पढ़ें- #SBI ने 220 लोगों के 76,600 करोड़ रुपये का बैड लोन राइट ऑफ कर दिया!

तीन पीढ़ियों की महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है कहानी

मुंबई पर आधारित इस फिल्म की कहानी 1980 से लेकर अभी तक के एक ही परिवार की तीन पीढ़ियों की महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है.

त्रिभंग एक ओडिसी नृत्य मुद्रा है जो इस फिल्म के पात्रों की तरह अलग रह कर भी जुड़ी हुयी होती है. फिल्म में नयन, अनु और माशा के किरदार में काजोल, मिथिला पालकर और तन्वी आजमी होंगे.

रेणुका शहाणे ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि हमारे पास अच्छे कलाकार और बेहतरीन कहानी है. मैं नेटफ्लिक्स के साथ इस फिल्म पर काम शुरू करना चाहती हूं.

नेटफ्लिक्स ऑरिजिनल के निदेशक आशीष सिंह ने कहा कि यह एक बहुत ही रोमांचक पटकथा है. रेणुका शहाणे एक बेहतरीन लेखिका हैं. सिद्धार्थ पी मल्होत्रा क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं.

हम सोच रहे थे किसे इस फिल्म में कलाकार के तौर पर चुनें और अचानक हमने सोचा कि काजोल सही रहेंगी. वह इसके लिये राजी हो गईं.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: