Crime NewsJamshedpurJharkhand

अजब प्‍यार की गजब कहानी: एक बच्‍चे की मां पर आया  ईंट-भट्ठा के मुंशी का  दिल, दोनों भागकर चले गए गुजरात, अब प्रेम कहानी में नया Twist 

Jamshedpur : जी हां, ये है अजब प्‍यार की गजब कहानी. ईंट-भट्ठा मुंशी का द‍िल वहां काम करनेवाली एक मह‍िला मजदूर पर आ गया. महिला मजदूर दो साल के एक बच्‍चे की मां है. उसने महि‍ला से करीबी बढ़ाई और शादी कर नई दुन‍िया बसाने को राजी कर ल‍िया. दोनों भागकर गुजरात चले गए. यह तय कर कि वहीं शादी करेंगे और आगे की ज‍िंदगी खुशहाली से गुजर-बसर करेंगे. लेक‍िन प्रेम कहानी में अब नया मोड़ आ गया है. मह‍िला के पर‍िजन पुल‍िस की शरण में हैं और वे मुंशी की ज्‍यादती का हवाला देकर उसके चंगुल से छुड़ाने की गुहार लगा रहे हैं.

मामला पूर्वी सि‍ंंहभूम ज‍िले के  बोड़ाम थाना इलाके का है. बताया जा रहा है दुंदु रुखसान गांव की एक बच्चे की मां को ईंट भट्टे के मुंशी ने पैसे और शादी का झांसा देकर गुजरात भगा ले गया. अब पांच माह बाद उसके साथ मारपीट किए जाने की जानकारी महिला ने अपने माता- पिता को दी है. इसके बाद माता- पिता ने एसएसपी से भेंट कर मुंशी के चंगुल से बेटी को छुड़ाने की गुहार लगाई है. महिला के माता-पिता ने बताया कि बेटी आशा लता सहिस का विवाह दुन्दु रुकसाना के रहने वाले खिरोध सहिस के साथ सात वर्ष पूर्व हुआ था. दोनों का एक बेटा भी है. पति- पत्नी अलग-अलग ईंट भट्टा में काम कर पर‍िवार का भरण-पाेषण कर रहे थे. इसी क्रम में ईंट भट्टा के मुंशी ने पैसे के लालच देकर आशालता को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. इसके बाद 10 सितंबर को दो वर्षीय बच्चे को घर में छोड़कर ईंट भट्ठा गई आशा लता को मुंशी भगाकर गुजरात ले गया.

पर‍िजनों ने थाना में दर्ज कराई थी गुमशुदगी की श‍िकायत

Catalyst IAS
ram janam hospital

जमशेदपुर एसएसपी से मि‍लने पहुंचे पर‍िजन।

The Royal’s
Sanjeevani

इसकी जानकारी परिवार वालों को होने पर 12 सितंबर को बोड़ाम थाना में गुमशुदा की शिकायत दर्ज कराई गई लेकिन पुलिस उसे खोज नहीं पाई. कुछ दिन पूर्व आशा लता ने अपने माता-पिता को फोन कर कहा कि वह गुजरात के अहमदाबाद में है और उसके साथ प्रेमी मुंशी मारपीट करता है. वे उसे यहां से छुड़ाकर ले जाएं. यह जानकारी माता-पिता ने जेएमएम के लोगों को दी. जिसके बाद उनके सहयोग से बुधवार को परिजन एसएसपी से भेंट कर बेटी को मुंशी के चंगुल से छुड़ा लाने की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें-जमशेदपुर: झामुमो का पुल‍िस-प्रशासन को अल्‍टीमेटम, बंद हो हेलमेट चेकिंग के नाम पर भयादोहन नहीं तो होगा आंदोलन

Related Articles

Back to top button