न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जकार्ता से उड़ा विमान क्रैश, समुद्र में जा गिरा, 188 यात्री थे सवार, तलाशी अभियान शुरू

इंडोनेशिया के लायन एयरलाइंस का विमान उड़ान भरने के कुछ ही समय बाद क्रैश हो गया

87

 Jakarta :  इंडोनेशिया के लायन एयरलाइंस का विमान उड़ान भरने के कुछ ही समय बाद क्रैश हो गया. विमान ने सोमवार सुबह जकार्ता से उड़ान भरी थी. खबरों के अनुसार विमान क्रैश होकर समुद्र में जा गिरा.  विमान में क्रू समेत कुल 188 लोग सवार थे. इन 188 लोगों में 178 लोगों के अलावा 3 बच्चे, 2 पायलट और 5 केबिन क्रू सवार थे.  इंडोनेशिया के आपदा प्रबंधन बोर्ड के प्रमुख सुतोपो पुरवो नुग्रोहो ने ट्वीट कर कहा, कारावांग के समुद्र में दुर्घटनाग्रस्त हुए लॉयन एयर जेटी610 विमान के कई टुकड़े बरामद किये हैं.

लायन एयरलाइंस के एक अफसर के अनुसार विमान क्रैश होने की खबर के बाद खोजबीन और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है. एयरलाइंस के प्रवक्ता युसुफ लतीफ ने विमान के क्रैश होने की पुष्टि करते हुए कहा कि  इंडोनेशिया के जकार्ता से 737 मैक्स 8 मॉडल के बोइंग विमान ने आइसलैंड सुमात्रा के पंगकल पिनंग नामक शहर के लिए उड़ान भरी थी.

Related Posts

#Paris: #FATF ने पाकिस्तान को ग्रे सूची में बरकरार रखा, चेतावनी भी दी

आतंकवाद को मुहैया कराये जाने वाले धन की निगरानी करने वाली अंतरराष्ट्रीय निगरानी संस्था ने शुक्रवार को पाकिस्तान को ग्रे सूची में कायम रखा.

Trade Friends
WH MART 1

कहा कि विमान से आखिरी बार 6-33 पर संपर्क हुआ था. उस वक्त जकार्ता हवाई अड्डे से विमान को उड़ान भरे हुए महज 13 मिनट का समय  हुआ था. हालांकि इस घटना पर एयरलाइंस के चीफ एक्जीक्यूटिव एडवर्ड सिरेत ने कहा कि हम अभी हम कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं. कहा कि हम विमान क्रैश होने के बारे में अधिक से अधिक जानकारी और आंकड़े जुटाने की कोशिश में हैं

इसे भी पढ़ें : थ रुर के ‘बिच्छु’ वाले बयान पर जावेड़कर का पलटवार, याद दिलाया राजीव गांधी का पुराना बयान

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like