Uttar-PradeshWest Bengal

ममता पर भड़के एआईएमआईएम चीफ, कहा, दुनिया में ऐसा कोई नहीं, जो पैसे के बल पर ओवैसी को खरीद सके

भाजपा असदुद्दीन ओवैसी को पैसे देती है और वे वोटों को बांटने का काम करते हैं. बिहार चुनाव में भी यही हुआ

 Kolkata/Lucknow : एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ममता बनर्जी का पाला अभी तक अच्छे मुसलमानों से नहीं पड़ा है. उन्होंने कहा कि दुनिया में ऐसा कोई नहीं है जो पैसे के बल पर ओवैसी को खरीद सके.  बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने असदुद्दीन ओवैसी पर आरोप लगाया था कि वे पैसे लेकर अल्पसंख्यक वोट बांटने का काम कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : TMC के बागी नेता शुभेंदु अधिकारी को सता रहा है डर, ममता सरकार बदला ले सकती है, राज्यपाल से गुहार लगायी

अब तक ममता का साबका मीर जाफर जैसे लोगों से पड़ा है

एआईएमआईएम प्रमुख ने पलटवार किया कि अब तक उनका साबका मीर जाफर जैसे लोगों से पड़ा है. अच्छे मुसलमानों से उनका साबका ही नहीं पड़ा, अब पड़ेगा. अभी दुनिया में कोई ऐसा नहीं है, जो दौलत के बल पर ओवैसी को खरीद सके. कहा कि उनका यह इल्जाम बेबुनियाद है. ममता बौखलाहट की शिकार हैं.

बता दें कि जलपाईगुड़ी में आयोजित जनसभा में ममता ने बिना नाम लिये कहा कि अल्पसंख्यकों के वोटों को विभाजित करने के लिए  भाजपा ने हैदराबाद की एक पार्टी एआईएमआईएम को पकड़ा है. भाजपा उन्हें पैसे देती है और वे वोटों को बांटने का काम करते हैं. बिहार चुनाव में भी यही हुआ है.

इसे भी पढ़ें : बजरंग दल पर वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट गलत, फेसबुक इंडिया ने संसदीय समिति से कहा,  प्रतिबंधित करने की जरूरत नहीं

यूपी में ओवैसी की छोटे दलों के साथ गठबंधन की योजना

खबर है कि बिहार चुनाव में अच्छे प्रदर्शन के बाद ओवैसी पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु और यूपी विधानसभा चुनाव लड़ने का मन बना रहे हैं.  यूपी में ओवैसी छोटे दलों के साथ गठबंधन की योजना बना रहे हैं. जानकारी के अनुसार ओवैसी ने लखनऊ के एक होटल में भाजपा के सहयोगी रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर से मुलाकात की है.

इसे भी पढ़ें :  रक्षा मामलों की संसदीय समिति की बैठक का बहिष्कार करने पर हरदीप सिंह पुरी ने राहुल पर निशाना साधा

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: