Corona_UpdatesLead NewsNational

एम्स ने कहा, छोटा राजन जीवित है, चल रहा है इलाज

New Delhi : ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) ने कहा है कि छोटा राजन जीवित है और उसका इलाज चल रहा है. बता दें कि इसके पहले कुछ समाचार एजेंसियों ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के निधन की खबर दी थी. अब एम्स की ओर से बताया गया है कि छोटा राजन  इलाजरत है.
कोरोना से संक्रमित होने के बाद 62 वर्षीय छोटा राजन को पिछले दिनों तिहाड़ जेल से एम्स में भर्ती कराया गया था. छोटा राजन उर्फ़ सदाशिव  को तिहाड़ जेल परिसर की जेल नंबर 2 के अति सुरक्षित वार्ड में रखा गया था. छोटा राजन को विभिन्न आपराधिक मामलों में 10 साल तक की सजा भी हो चुकी है.

ध्यान रहे छोटा राजन और दाऊद इब्राहिम कभी एक ही गिरोह में हुआ करते थे लेकिन दाऊद की भारत विरोधी शक्तियों के साथ मिलने के बाद छोटा राजन उससे अलग हो गया था.

इसे भी पढ़ें :हेमंत सोरेन के ट्वीट पर बोले जगन रेड्डी- हेमंत सोरेन जी यह वक्त एक दूसरे पर उंगली उठाने का नहीं, साथ देने का है

ram janam hospital
Catalyst IAS

बैंकॉक में दाऊद के आदमियों ने छोटा राजन पर किया था हमला

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

इसके बाद बैंकॉक में दाऊद के आदमियों ने छोटा राजन पर हमला भी किया था जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसके पेट की एक महत्वपूर्ण आंत को खासा नुकसान पहुंचा था.

इसके बाद छोटा राजन को सीबीआई द्वारा जारी कराए गए इंटरपोल रेड कॉर्नर नोटिस के आधार पर मलेशिया में गिरफ्तार कर लिया गया था. उसे भारत डिपोर्ट करके लाया गया था.

भारत लाए जाने के बाद भी सुरक्षा कारणों के चलते उसे मुंबई की जेलों में नहीं रखा गया क्योंकि यह आशंका थी कि दाऊद समर्थित ग्रुप उसके खिलाफ षड्यंत्र रच सकते हैं और मुंबई की जेल में उस पर हमला हो सकता है.

इस आशंका के मद्देनजर छोटा राजन को सभी मामलों की सजा भुगतने के लिए दिल्ली की तिहाड़ जेल भेज दिया गया था.

इसे भी पढ़ें :केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन पर बंगाल में हमले के मामले में 8 गिरफ्तार, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Related Articles

Back to top button