न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अग्रवाल समाज के सम्मेलन में सहमति- शादियों का निमंत्रण वाट्सएप पर दें, निमंत्रण के साथ मिठाई का डिब्बा भी नहीं दें

276

Hisar: देश भर के अग्रवाल समाज के प्रतिनिधयों की जुलाई में आहूत सभा में यह फैसला लिया गया कि अब शादी के निमंत्रण वाट्सएप पर दिया जायेगा. साथ ही निमंत्रण के साण मिठाई का डिब्बा न बांटने का भी फैसला किया गया. इस सम्मेलन में इस बात पर सहमति बनी कि शादी की पहली मिलनी महाराजा अग्रसेन के नाम पर लिया जायेगा. इस सम्मेलन की अध्यक्षता राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग शर्मा ने की.

इसे भी पढ़ें – तुपुदाना इंडस्ट्रियल एरिया : सिर्फ दो महीने में 50 कारखाने हुए बंद, चार हजार लोगों की गयी नौकरी

Sport House

इस सम्मेलन में राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग शर्मा ने कहा कि अग्रवाल समाज के युवक-युवतियों के रिश्ते करने के लिए वेबसाइट शुरू किया जायेगा. जिसमें उनका पूरा परिचय होगा. समाज के व्यक्ति वेबसाइट पर बायोडाटा देख कर अपने बच्चों के रिश्ते कर सकेंगे. अग्रवाल समाज की शादियों में फिजूलखर्च पर रोक लगायी जाये और रिश्तों में सोने-चांदी के बजाय मिलनी नोटों की होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि इन बातों का प्रचार पूरे देश में करना है.

इसे भी पढ़ें – धनबाद : इन दो गांवों में आने-जाने का रास्ता नहीं, मरीज को खाट पर लादकर पहुंचाते हैं अस्पताल

जरूरतमंद को आरक्षण आर्थिक आधार पर मिले

Related Posts

#NetajiSubhasChandraBose का भारत हमेशा आभारी रहेगा: PM

नायडू ने कहा स्वाधीनता आंदोलन के आदर्शों का सम्मान ही नेताजी सुभाष को सच्ची श्रद्धांजलि

अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग शर्मा ने कहा कि अग्रवाल समाज के युवाओं के 90 फीसदी नंबर होने के बावजूद उनको सरकारी नौकरियां और कॉलेज के दाखिले के लिए धक्के खाने पड़ते हैं. जबकि 35 फीसदी वालों को नौकरी मिल जाती है. जिस कारण समाज का युवा बेरोजगार हो रहा है. उन्होंने कहा कि आर्थिक आधार पर आरक्षण मिलना चाहिए.

Mayfair 2-1-2020

इसे भी पढ़ें – बीपीओ समिट- 2019 में बोले रघुवर, पिछले साढ़े 4 वर्ष में नये उद्योग में प्रत्यक्ष रोजगार के रूप में 72,000 लोगों को मिला रोजगार

SP Deoghar

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like