न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अग्रवाल ब्रदर्स मर्डर केस : रांची पुलिस पहुंची बोकारो थर्मल, पूछताछ के लिए बॉडीगार्ड की पत्नी समेत दो को ले गयी रांची

387

Bermo : रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत अशोक नगर रोड नंबर एक स्थित साधना न्यूज चैनल के कार्यालय में धनबाद निवासी दो सगे भाइयों हेमंत अग्रवाल और महेंद्र अग्रवाल के हत्याकांड मामले में रांची पुलिस रविवार को बोकारो थर्मल पहुंची. पुलिस पूछताछ के लिए डीवीसी की आवासीय कॉलोनी में रहनेवाली एक महिला और उसके भाई को शाम पांच बजे अपने साथ रांची ले गयी. रांची की पुलिस शनिवार को ही बोकारो थर्मल आयी थी.

इसे भी पढ़ें- रांचीः साधना न्यूज के दफ्तर में दो सगे भाइयों की लाश मिलने से सनसनी

लोकेश के बॉडीगार्ड को तलाश रही है पुलिस

रांची पुलिस हत्याकांड के मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी के निजी बॉडीगार्ड सुनील कुमार की तलाश में बोकारो थर्मल आयी थी. रांची पुलिस को सूचना मिली थी कि लोकेश चौधरी का बॉडीगार्ड सुनील कुमार सात मार्च को धनबाद के रहनेवाले दोनों सगे भाई महेंद्र अग्रवाल और हेमंत अग्रवाल की हत्या के बाद से बोकारो थर्मल जीएमटी कॉलोनी स्थित अपनी ससुराल आकर रह रहा था. सूचना के आधार पर रांची के तुपुदाना थाना के अवर निरीक्षक तारीक अनवर शनिवार को बोकारो थर्मल पहुंचे और स्थानीय पुलिस की मदद से रात एक बजे सुनील कुमार की पत्नी के जीएमटी स्थित आवास पर गयी. पुलिस ने दो-तीन घंटे तक आवास की छानबीन की तथा कुछ कागजात आवास से लिये. रविवार को शाम चार बजे पुलिस फिर से सुनील कुमार की ससुराल गयी और उसकी पत्नी और साला को पूछताछ के लिए अपने साथ रांची ले गयी.

इसे भी पढ़ें- अग्रवाल ब्रदर्स हत्याकांड: पुलिस की गिरफ्त से बाहर लोकेश चौधरी, तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी

SMILE

पूछताछ के लिए ले गयी रांची पुलिस : इंस्पेक्टर उमेश

इस संबंध में बोकारो थर्मल के इंस्पेक्टर उमेश कुमार ठाकुर ने बताया कि रांची में दोहरे हत्याकांड मामले में तुपुदाना थाना के अवर निरीक्षक तारीक अनवर ने मामले में पूछताछ के लिए बोकारो थर्मल में रहनेवाले सुनील कुमार की पत्नी एवं उसके साला को पूछताछ के लिए रांची ले गयी है. विदित हो कि धनबाद निवासी दोनों सगे भाइयों की हत्या लोकेश चौधरी के बॉडीगार्ड सुनील कुमार के रिवॉल्वर से चली गोली से हुई थी. हत्या के बाद से सुनील भी फरार चल रहा है.

इसे भी पढ़ें- डबल मर्डर मिस्ट्रीः चैनल के लोकेश चौधरी ने लिये थे अग्रवाल ब्रदर्स से पैसे, पैसा लेने निकले थे दोनों…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: