BiharCrime NewsLead NewsNEWS

Agneepath : बिहार बंद में बवाल शुरू, जहानाबाद में उपद्रवियों ने बस और ट्रक फूंका

Patna : अग्निपथ योजना को लेकर बिहार में बवाल थमता नहीं दिख रहा है. शनिवार सुबह-सुबह प्रदर्शनकारियों ने जहानाबाद के टेहटा ओपी में ट्रक और बस को आग के हवाले कर दिया. घटना के बाद जहानाबाद के डीएम और एसपी तुरंत मौके पर पहुंचे हैं. किसी तरह हालात को काबू में लिया गया है. इस दौरान प्रदर्शनकारी छात्रों ने पुलिस पर पथराव किया है. छपरा, बेगूसराय, दरभंगा से जो खबर सामने आई है यहां प्रदर्शनकारियों से निपटने के लिए प्रशासन पूरी तरह चौकस नजर आ रहा है. बक्सर में स्टेशन परिसर की सुरक्षा बढ़ाई गई है जबकि लखीसराय में प्रदर्शनकारियों ने यातायात को बाधित कर दिया है. कैमूर और रोहतास जिले में भी प्रदर्शनकारी एनएच पर उतरे है. सभी जिलों के डीएम और एसपी छात्रों से शांति बरतने की अपील कर रहे हैं.

15 जिलों में इंटरनेट सेवा सस्पेंड

अग्निपथ की आग में बिहार के कई जिले झुलस रहे हैं. प्रदर्शनकारियों ने तीन दिन में कई वाहनों में आग लगा दी तो कई ट्रेनों में भी आगजनी की. बिगड़ते हालात को देखते हुए बिहार सरकार ने प्रदेश के 15 जिलों में इंटरनेट सेवा सस्पेंड कर दी है. इंटरनेट सेवा सस्पेंड करने का ये आदेश कल तक यानी 19 जून तक लागू रहेगा.

ram janam hospital
Catalyst IAS

बता दें कि प्रदर्शन कर रहे छात्र संगठनों ने आज बिहार बंद बुलाया है. आरजेडी ने लेफ्ट पार्टियों के साथ मिलकर इस बंद के समर्थन का ऐलान किया है. वहीं इस मुद्दे पर समस्तीपुर, लखीसराय, बक्सर, जहानाबाद, आरा, बेगूसराय और बिहटा समेत कई जिलों में शुक्रवार को जमकर बवाल हुआ. शनिवार सुबह-सुबह जहानाबाद में प्रदर्शनकारियों ने बस और ट्रक को आग के हवाले कर दिया. इस बीच उपद्रवियों पर लगाम लगाने के लिए से बिहार सरकार के गृह बिहार ने राज्य के कई जिलों में इंटरनेट सेवा पर बैन कर दिया है. राज्य सरकार ने 15 जिलों में फेसबुक, ट्विटर, व्हाट्सऐप समेत 22 साइट और ऐप्स पर किसी तरह का मैसेज आना-जाना प्रतिबंधित कर दिया है.

 

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें: Protest On Agneepath : बिहार बंद में उपद्रवियों से सख्ती से निपटेगा प्रशासन

Related Articles

Back to top button