न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राज्य में अपराध व हत्या की बढ़ती घटनाओं के खिलाफ AAP ने रघुवर दास का जलाया पुतला

128

Ranchi : राज्य में बढ़ती अपराध व हत्या की घटनाओं,  शिक्षा, स्वास्थ्य और बिजली की बदहाल व्यवस्था और प्रशासनिक विफलता के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने शनिवार को राज्य के विभिन्न जिलों में मुख्यमंत्री रघुवर दास का पुतला दहन किया. आम आदमी पार्टी की रांची महानगर इकाई ने रांची यूनिवसिर्टी गेट से चलकर अल्बर्ट एक्का चौक पर मुख्यमंत्री रघुवर दास का पुतला जलाया. पुतला दहन के दौरान पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण मुंडा ने कहा कि आये दिन राजधानी रांची में अपराधियों द्वारा एक के बाद एक हत्या-लूट की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है और सरकार/प्रशासन सिर्फ बयानबाजी करके अपनी-अपनी कमियां को ढंकना चाहते हैं. ऐसा ही बुरा हाल पूरे प्रदेश की बिजली, शिक्षा और स्वास्थ्य आदि व्यवस्था का भी है. राज्य की वर्तमान हालत पर सरकार/प्रशासन के खिलाफ आमजनों को सड़कों पर उतरकर विरोध दर्ज करना चाहिए.

इसे भी पढ़ें- नरेंद्र सिंह होरा हत्याकांड : चैंबर सदस्य सीएम से मिले, सीएम ने कहा- जल्द होगी अपराधियों की…

असंवेदनशील सरकार को उखाड़ फेंकने की है जरूरत :  राजन सिंह

प्रदेश संगठन सचिव राजन सिंह ने कहा कि आज राज्य की जनता कराह रही है. रघुवर दास के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने पूरी व्यवस्था को बदहाल कर दिया है. शहर में सरेआम हत्याएं हो रही हैं, लोग दहशत में हैं और सरकार चिर निद्रा में सोयी है. ऐसी निक्कमी और असंवेदनशील सरकार को उखाड़ फेंकने की जरूरत है. इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अपने हाथों में रोज हो रही हत्या और लूट, अपराधियों को रघुवर की छूट, बिजली के लिए हाहाकार-सोयी हुई है रघुवर सरकार, शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा बदहाल, अफसर-राजनेता, बिचौलिया-माफिया मालामाल आदि नारे लिखी तख्तियां लेकर प्रदर्शन कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें- नरेंद्र सिंह होरा की हत्या के विरोध में सिख समुदाय के लोगों ने सुजाता चौक किया जाम

ये थे मौजूद

इस कार्यक्रम में राजेश कुमार, परवेज सहजाद, जितेंदर कुमार महतो, यास्मीन लाल, जाबिर हुसैन, धनराज कुमार, सोमा लिंडा, बहादुर मुंडा, मोहम्मद अफरोज, सुनील होरो, शाहिद भंडारी, विवेक, दीपक, सूरज, अंकित, शंकर उरांव, विराज कुमार आदि समेत अन्य उपस्थित रहे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: