BiharLead News

ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद प्रधानमंत्री के साथ डिनर करेगा बिहार का लाल, मुख्यमंत्री करेंगे सम्मानित

Patna : ब्राजील में भारत का नाम रोशन करनेवाले बिहार के वैशाली जिले के रितिक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ डिनर के लिए आमंत्रित किया गया है. पीएमओ की ओर से रितिक को आमंत्रित किया गया है. दिल्ली जाने के लिए रितिक को पीएमओ ने 20 मई का टिकट भी भेजा है. रितिक आनंद ने ब्राजील में डेफ ओलंपिक में बैडमिंटन में गोल्ड मेडल जीता है. इससे पहले रितिक को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सम्मानित करेंगे. गुरुवार की शाम पटना में रितिक को सम्मानित किया जायेगा. रितिक की इस सफलता से परिवार और इलाके के लोग काफी खुश हैं. रितिक को बधाई देनेवालों का तांता घर पर लगा हुआ है. रितिक को सम्मानित करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आवास पर बुलाया है.

इसे भी पढ़ें : पुलिस पदाधिकारियों की कमी, पंचायत चुनाव तक 198 आरक्षी बनेंगे एएसआई

ब्राजील में आयोजित 24 वें डेफ बैडमिंटन ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने पर रितिक आनंद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर बधाई दी है. 21 मई को आवास पर आयोजित भोज में रितिक आनंद के साथ-साथ इस टीम के सभी खिलाड़ियों को आमंत्रित किया है. पीएमओ से दिल्लीक जाने के लिए 20 मई का टिकट भी भेजा गया है. प्रधानमंत्री के निमंत्रण से रितिक काफी खुश हैं.

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

सीएम और पीएम के आमंत्रण से घर पर खुशी का माहौल है. इस बात की जानकारी मिलते ही आस-पास और परिवार के लोग रितिक को बधाई देने घर पर पहुंच रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी ट्वीट कर बधाई और शुभकामनाएं दी हैं.

The Royal’s
Sanjeevani
MDLM

गौरतलब है कि ब्राजील में 1 से 15 मई तक हुए 24 वें डेफ बैडमिंटन ओलंपिक-2022 में रितिक ने जापान के खिलाड़ी को 3-1 से हरा कर स्वर्ण पदक हासिल किया और अपने देश का नाम रोशन किया. वहीं डबल्स के मुकाबले में भी सेमीफाइनल तक का सफर तय किया. बता दें कि रितिक न ही बोल सकता है और न सुन सकता है. रितिक ने स्वर्ण पदक जीत कर देश का नाम रोशन किया है. रितिक के पिता उदय सिंह अपने बेटे की इस सफलता से काफी खुश हैं.

इसे भी पढ़ें : पालूम: छतरपुर से तीन वाहन जब्त, चुनाव प्रभावित करने के कार्य में संलिप्त होने की बात

Related Articles

Back to top button