न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

इस बेटी के साथ जो हुआ उसके बाद कोई नहीं चाहेगा पिता ऐसा हो

बेटी और  पिता के रिश्ता हुआ शर्मसार, सौतेले पिता ने 13 वर्षीय नाबालिग बेटी का किया दुष्कर्म

256

Ranchi: दुनिया में जहां पहले रिश्ते के मायने होते थे, आज के समय में इन रिश्तों को शर्मसार करने के कई मामले सामने आते हैं. रांची के डोरंडा थाना क्षेत्र में एक सौतेले पिता द्वारा अपनी बेटी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस शर्मनाक घटना से पूरा इलाका अचंभित हो गया है. जानकारी के मुताबिक, सौतेले पिता ऐतवा उरांव ने अपनी 13 साल की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया. इस मामले के सामने आने पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पिता ने दी थी मां-बेटी को जान से मारने की धमकी

डोरंडा के रहने वाले एतवा उरांव (सौतेले पिता) ने अपनी 13 साल की नाबालिग बेटी से कुछ दिन पहले दुष्कर्म किया था. उसने अपनी बेटी से इसके बारे में किसी को नहीं बताने धमकी दी थी. उसने धमकी देते हुए बेटी से कहा था कि अगर किसी को बताओगी तुम्‍हे और तुम्‍हारी मां को जान से देंगे.

hosp3
बेटी के साथ दुष्‍कर्म का आरोपी पिता

बच्ची की मां ने दर्ज कराई शिकायत

बाद में बच्‍ची ने अपनी मां को सारी बात बतायी. बेटी के साथ पति के द्वारा दुष्‍कर्म की घटना जानने के बाद वह उसे लेकर डोरंडा थाना पहुंची. मां ने यहां अपने पति के खिलाफ बेटी के साथ दुष्‍कर्म की रिपोर्ट दर्ज करायी. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस दुष्‍कर्म के आरोपी सौतेले पिता को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया.

बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा

वहीं पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए दुष्‍कर्म पीड़ि‍ता बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. साथ ही बच्‍ची का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. पिता के द्वारा खुद पर हुए दुष्‍कर्म की इस घटना के बाद बच्‍ची बहुत बच्ची हुई है.

क्या कहते डोरंडा थाना प्रभारी

दुष्‍कर्म की इस घटना की जानकारी देते हुए डोरंडा थाना प्रभारी ने बताया कि बच्ची के मां के द्वारा शुक्रवार को दुष्कर्म की शिकायत थाना में दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने करवाई करते हुए शनिवार को आरोपी बच्ची के सौतेले पिता एतवा उरांव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: