DeogharJharkhand

बंदोबस्ती होने तक बंद रहेगी टोल टैक्स की वसूली : नगर आयुक्त

Deoghar : शुक्रवार के बाद नगर निगम द्वारा शहर में टोल टैक्स की वसूली बंदोबस्ती होने तक बंद रहेगी. उक्त जानकारी देते हुए देवघर नगर निगम के नगर आयुक्त सह प्रशासक शैलेंद्र कुमार लाल ने बताया कि इस बाबत पत्र जारी कर बंदोबस्तधारी सलोनाटांड़ की मोना झा सहित निगम के अन्य पदाधिकारियों को सूचित कर दिया गया है.
मोना झा ने 2.51 करोड़ की बोली लगाकर 1 वर्ष के लिए टोल टैक्स वसूली की बंदोबस्ती की गयी थी. इसकी अवधि एक 11 मार्च 2022 को पूर्ण हो जायेगी.

इसे भी पढ़ें:Election Results 2022 : पूर्वी UP में चला अनुप्रिया पटेल के अपना दल(S) का जादू, प्रियंका गांधी की कांग्रेस और मायवती के BSP को पछाड़ कर बनी तीसरी सबसे बड़ी पार्टी

उक्त तिथि के बाद बंदोबस्ती होने तक वसूली बंद रहेगी. इसके बाद होने वाली वसूली को अवैध माना जायेगा और वसूली करते पकड़े जाने पर विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी.

Sanjeevani

नगर आयुक्त ने शहरवासियों से उक्त तिथि के बाद टोल टैक्स वसूली होने की स्थिति में देवघर नगर निगम के कंट्रोल रूम दूरभाष नंबर 950811201 के अलावा नगर निगम के राजस्व सिटी मैनेजर हिमांशु शेखर के दूरभाष नंबर 9939874989 टैक्स दरोगा जय शंकर शाह के दूरभाष नंबर 9111010646 पर सूचना देने की अपील की है, ताकि अवैध रूप से टोल टैक्स वसूली करने वालों के खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई की जा सके.

इसे भी पढ़ें:पेटरवार दुष्कर्म मामलाः एसपी चंदन झा न कोयला के काले कारोबार पर कस पा रहे हैं नकेल, न ही लॉ एंड ऑर्डर पर है पकड़

Related Articles

Back to top button