न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

फिल्‍म ‘धड़क’ के बाद जाह्नवी कपूर के लिए लगी फिल्‍मों की लाइन

41

NW Desk: फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में अपना फ़िल्मी सफर शुरू करने वाली जाह्नवी कपूर के पास इन दिनों फिल्मों के लाइन लगी हुई है. उनको इन दिनों एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं. बता दें कि जाह्नवी ने करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की है. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर भी लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी.

मल्‍टी स्‍टारर मूवी ‘तख्‍त’ में जाह्नवी कपूर लीड रोल में

इस फिल्म के बाद जाह्नवी ने करण जौहर की ही अगली फिल्म ‘तख़्त’ साइन की है. यह एक मेगा स्टार फिल्म है. इस फिल्म में जान्हवी के साथ अनिल कपूर, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

आलिया भट्ट की जगह लिया जाह्नवी कपूर को

पहले खबर यह थी कि फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी. लेकिन करण ने इसमें बदलाव करते हुए रणवीर और जाह्नवी की जोड़ी को रखने का फैसला लिया है. वहीं फिल्म ‘राज़ी’ में विक्की और आलिया की जोरदार केमेस्ट्री को देखते हुए करण ने इस फिल्म में भी आलिया और विक्की कौशल की जोड़ी को बनाया है.

खबरों की मानें तो एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिल्म में नादिरा बानू बेगम के किरदार में होंगी और वहीं आलिया दिलरस बानू के किरदार में नजर आएंगी. दिलरस बानू औरंगजेब की सबसे पसंदीदा बेगम मानी जाती थीं. और फिल्म में औरंगजेब का किरदार विक्की कौशल निभाएंगे. बता दें कि रणवीर सिंह के साथ जाह्नवी की जोड़ी फिल्म सिंबा में बनने वाली थीं लेकिन बाद में फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को कास्ट कर लिया गया था.

वरुण धवन के साथ ‘रणभूमि’ में भी दिखेंगी जाह्नवी कपूर

‘तख़्त’ के अलावा जाह्नवी कपूर वरुण धवन की आने वाली फिल्म ‘रणभूमि’ में भी नजर आएंगी. फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. इसी बीच ख़बरें आ रही हैं कि, जाह्नवी कपूर के हाथ अब एक और फिल्म लगी है. इस फिल्म में वे आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आने वाली हैं. हालांकि फिल्म अभी फ्लोर पर नहीं आई है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आ जाएगी. खैर फ़िलहाल तो जाह्नवी कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘तख़्त’ में व्यस्त चल रही हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: