Crime NewsJamtaraJharkhand

महिला की मौत के बाद मायके वालों ने पति समेत ससुरालवालों पर हत्या का किया केस

  • पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

Jamtara : करमाटांड़ थाना क्षेत्र के सियताड़ गांव में एक महिला की मौत के बाद उसके मायके वालों ने उसकी हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी है. मृतका का नाम ललिता देवी था.

उसकी हत्या का आरोप उसके पति टेकलाल महतो समेत सास, ससुर, दो देवरों पर लगा है. हालांकि, कहा यह भी जा रहा है कि ललिता देवी ने जहर खाकर आत्महत्या की है.

मृतका के भाई के आवेदन पर थाना में मामला दर्ज

ललिता देवी गिरिडीह जिला के अहिलयपुर थाना क्षेत्र के चमलिटी गांव की रहनेवाली थी. उसकी शादी जामताड़ा के करमाटांड़ थाना क्षेत्र के सियताड़ गांव के टेकलाल महतो के साथ सात साल पहले हुई थी. आरोप है कि घटना से पहले ललिता देवी ने अपनी बड़ी बहन को फोन कर बताया था कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता है.

ललिता की मौत के बाद उसके भाई ने करमाटांड़ थाना में ललिता की हत्या का आरोप लगाते हुए उसके पति और ससुरालवालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी.

थाना में दिये आवेदन में कहा गया है कि टेकलाल महतो ललिता देवी के साथ अक्सर मारपीट करता था. इसके अलावा वह 50 हजार रुपये की मांग भी करता था. ललिता और टेकलाल की दो बेटियां और एक बेटा है.

इसे भी पढ़ें : बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने सिंदरी में पुलिस पर पत्थरबाजी और लाठीचार्ज की घटना में एसीसी प्रबंधन को घेरा

पुलिस ने आरोपी पति को भेजा जेल

करमाटांड़ थाना की पुलिस ने इस मामले में कांड संख्या 131/2020 दर्ज कर आरोपी पति टेकलाल महतो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

वहीं सास, ससुर, दो देवर और टेकलाल की भाभी को भी अभियुक्त बनाया गया है. ये आरोपी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें : सिख समाज के कृपाण की तरह तीर-धनुष आदिवासी अस्मिता का प्रतीक, सर्व सुलभ रखने की मान्यता दे सरकार : सीता सोरेन

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: