BiharLead News

पटना में कोचिंग संचालकों पर मामला दर्ज होने के बाद खान सर समेत कई संचालक फरार, मोबाइल भी किया बंद

Patna : राजधानी में एनटीपीसी रिजल्ट को लेकर पिछले दिनों हुए बवाल मामले में पटना पुलिस ने पत्रकार नगर थाने में कई कोचिंग संचालकों पर मामला दर्ज किया है. विभिन्न संचालकों की अरेस्टिंग करने को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है. सूचना के मुताबिक इसकी भनक कई संचालकों को भी लगी है, जिसमें खान सर का भी नाम शामिल है. जब पुलिस उनसे संपर्क करने की कोशिश करने लगी तो वह अचानक गायब हो गये और पुलिस का फोन भी नहीं उठा रहे हैं.

Advt

गौरतलब है कि आरआरबी एनटीपीसी रिजल्ट में धांधली का आरोप लगाते हुए हजारों छात्रों ने पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल पर उग्र प्रदर्शन किया था.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : सपा प्रत्याशी की दबंगई, कहा, बीजेपी विधायक के घर डकैती डालूंगा, प्रशासन की ऐसी की तैसी… देखें वायरल VIDEO

इसी मामले में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किये गये कुछ छात्रों ने इस पूरे आंदोलन में उकसाने का आरोप खान सर पर लगाया था.

जिसके बाद खान सर पर पटना के पत्रकार नगर थाने में एफआईआर दर्ज किया गया है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से खान कोचिंग बंद कर फरार हो गये हैं. खान सर से लगातार फोन पर संपर्क करने की कोशिश की गयी, लेकिन वे फोन नहीं उठा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :श्रम मंत्रालय ने दी रेलवे माल गोदाम मजदूरों को मान्यता

Advt

Related Articles

Back to top button