न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

सपा-बसपा गठबंधन पर सपा में रार, मुलायम सिंह के समधी विधायक खफा

यूपी में सपा-बसपा के बीच हुए गठबंधन के बाद सपा में बगावत की सुगबुगाहट शुरू होने की खबर है

94

Lucknow : यूपी में सपा-बसपा के बीच हुए गठबंधन के बाद सपा में बगावत की सुगबुगाहट शुरू होने की खबर है. खबरों के अनुसार सपा के फिरोजाबाद के सिरसागंज से विधायक और मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव ने अखिलेश यादव के खिलाफ हल्ला बेाल दिया है  हरिओम यादव का कहना है कि सपा-बसपा का यह गठबंधन चलने वाला नहीं है. कहा कि अगर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश घुटने टेक दें तभी सपा- बसपा का गठबंधन चलेगा. जानकारी दी गयी है कि विधायक ने सपा के खिलाफ शिकोहाबाद में 22 जनवरी को पोल खोलो सम्मेलन बुलाया है.

eidbanner

रामगोपाल यादव पर भाजपा से मिले होने का आरोप

इस सम्मेलन में लोगों को बताया जायेगा कि पांच साल में सपा कार्यकर्ताओं के साथ क्या-क्या हुआ है.  सपा विधायक हरिओम यादव ने रविवार को कहा कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) जैसे विशाल हृदय वाले व्यक्ति के साथ बसपा का गठबंधन नहीं चला तो इनके साथ कैसे चलेगा. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष घुटने टेक दें तो ही यह संभव हो सकेगा. इस क्रम में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव और सांसद अक्षय यादव पर भाजपा से मिलीभगत होने का आरोप भी लगाया. बता दें कि काफी समय से रामगोपाल यादव की खिलाफत कर रहे हरिओम यादव ने कहा कि रामगोपाल यादव भाजपा से मिले हुए हैं. कहा कि जिले के भाजपा नेता और पूर्व मंत्री जयवीर सिंह से उनकी सांठगांठ है. आरोप लगाया कि रामगोपाल ने पूर्व मंत्री के साथ मिलकर उनके (हरिओम यादव) और बेटे विजय प्रताप उर्फ छोटू के  खिलाफ तमाम साजिशें रचीं.

Related Posts

बंगाल को तरजीह, सांसद अधीर रंजन चौधरी लोकसभा में कांग्रेस के नेता होंगे

अधीर रंजन चौधरी के साथ-साथ केरल के नेता के सुरेश, पार्टी प्रवक्ता मनीष तिवारी और तिरुवनंतपुरम के सांसद शशि थरूर इस पद के लिए दौड़ में शामिल थे.

हरिओम यादव ने कहा कि मैंने सिरसागंज क्षेत्र में जितना विकास अखिलेश यादव के सहयोग से कराया, उतना पूरे उत्तर प्रदेश की किसी विधानसभा क्षेत्र में विकास नहीं हुआ, लेकिन सांसद और उनके पिता क्षेत्र की जनता को गुमराह कर रहे हैं. सांसद ने यदि यहां विकास कराया होता तो टूंडला, जसराना, शिकोहाबाद में दिखाई देता. साथ ही विधायक ने कहा कि फिरोजाबाद लोकसभा सीट से शिवपाल सिंह यादव चुनाव लड़ेंगे. यदि नहीं लड़ते हैं तो जनता जो फैसला करेगी वहीं हम करेंगे.

इसे भी पढ़ें : अखिलेश के चाचा शिवपाल सिंह बोले, सीबीआई के डर ने बना दी सपा-बसपा की जोड़ी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: