DhanbadJharkhand

शादी के छह महीने बाद दूल्हे ने कहा, नहीं चाहिए ऐसी दुल्हन

विज्ञापन

Dhanabad : शादी के छह महीने बाद दूल्हे ने कहा, नहीं चाहिए ऐसी दुल्हन. दुल्हन ने एफआईआर कर अपने दूल्हे और उसके पिता को भिजवा दिया जेल. मामला दरअसल बैंकमोड़ स्थित शास्त्री नगर निवासी  जमीन कारोबारी सुरेंद्र अग्रवाल के बेटे आदित्य अग्रवाल की है. बता दें कि शादी 6 माह पूर्व बराकर निवासी दिनेश अग्रवाल की बेटी रिंकू अग्रवाल के साथ हुई थी. कुछ दिनों तक तो सब कुछ ठीक चला, लेकिन बाद में पति-पत्नी के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर नोक-झोंक शुरू हो गई. देखते ही देखते इनके बीच की दूरियां भी बढ़ने लगी. अंततः बात इतनी बढ़ गई कि एक दिन पति आदित्य ने ये कहते हुए अपनी पत्नी रिंकू को मायके छोड़ आया कि वो छोटी-मोटी बातो पर भी झगड़ने लगती है. मुझे नहीं चाहिए ऐसी पत्नी.

इसे भी पढ़ें- जेपीएससी पर अब तक 33 करोड़ खर्च, फिर भी परिणाम गड़बड़झाला

बेटी और पिता ने बैंक मोड़ थाने में दर्ज करायी प्राथमिकी

बस क्या था रिंकू अपने पिता दिनेश अग्रवाल के साथ बैंक मोड़ थाने पहुंच गए. जहां उन्होंने पुलिस के पास ये कहते हुए शिकायत दर्ज करवाई की रिंकू का पति और उसका पिता हमेशा रुपयो का डिमांड किया करते थे. नहीं देने पर उसके साथ काफी मारपीट किया जाता था और अब तो दहेज के लिए उन्होंने उसे घर से ही निकाल दिया है. वहीं मामला दर्ज होते ही बैंक मोड़ पुलिस ने पिता-पुत्र को दहेज मांगने और मारपीट करने के मामले में शनिवार की रात घर से गिरफ्तार कर लिया. जिसे रविवार को जेल भेज दिया है. वहीं इस  मामले में  बैंक मोड़ पुलिस ने बच बचाकर कहा कि इस मामले में कुछ और भी गंभीर बातें है जिसे बोलना उचित नहीं है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close