Chaibasa

दवा लाने कविराज के पास गई युवती से दुष्कर्म के बाद सिर कूचकर हत्या, एक सप्ताह बाद शव बरामद

शव जलने के बाद जांच में  पहुंची थी चाईबासा की कुमारडुंगी पुलिस, शव से हाथ-पैर था गायब

Chaibasa : चाईबासा के कुमारडुंगी में दवा लाने के लिए कविराज के पास गई एक युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद सिर कूचकर उसकी हत्या कर दी गई. शव को परिवार के लोगों ने एक सप्ताह के  बाद देखा और लोक-लाज के मारे उसे तत्काल जला दिया. इसकी सूचना मिलने पर कुमारडुंगी पुलिस जांच के क्रम में पातारहातु गांव पहुंची थी. पुलिस को परिवार के लोगों ने बताया कि शव तो  बरामद हुआ था, लेकिन उसके हाथ और पैर गायब थे.

हाथ-पैर खोज रही पुलिस

घटना के बाद कुमारडुंगी पुलिस युवती के हाथ-पैर को खोज रही है. पुलिस वहां पर भी गई, जहां से शव को बरामद किया गया था. आस-पास के ईलाके में पुलिस ने सर्च अभियान भी चलाया है, लेकिन कुछ भी पता नहीं चल सका है.

चाचा ने देखा था शव

युवती की चाचा ने शव को रविवार को ही देख लिया था. इसके बाद घर पर जाकर इसकी जानकारी दी थी. परिवार के लोगों ने ही आपस में तय कर लिया था कि बिना किसी को बताए हुए ही शव को जला देना है. उसके बाद ठीक वैसा ही किया गया.

एक साल पहले पड़ा था दौरा

युवती के परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि उसे एक साल पहले दौरा पड़ा था. उसके बाद से ही वह कविराज के  पास दवा लाने के  लिए जाती थी. युवती के लापता होने के बाद परिवार के लोग किवराज के पास भी गए थे, लेकिन कविराज ने साफ कह दिया था कि उसके पास युवती नहीं आई थी. अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें- बीमारी से तंग आकर सरायकेला पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

 

Related Articles

Back to top button