Fashion/Film/T.V

PM मोदी की बायोपिक के बाद अब बालाकोट हवाई हमले पर फिल्म बनायेंगे विवेक ओबेरॉय

Mumbai : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित बायोपिक में मुख्य किरदार निभाने के बाद अभिनेता विवेक ओबेरॉय अब बालाकोट हवाई हमले पर तीन भाषाओं में फिल्म बनाने जा रहे हैं. जिसके जरिये वह बालाकोट में आतंकवादी शिविरों पर भारतीय वायु सेना के हवाई हमलों की सच्ची कहानी पेश करेंगे.

इसे भी पढ़ें- पाकिस्तान ने की थी प्रियंका चोपड़ा को गुडविल एम्बेसडर पद से हटाने की मांग, UN ने कहा- एक्ट्रेस को…

तीन भाषाओं में बनेगी फिल्म

विवेक ने कहा कि ‘‘बालाकोट- द ट्रू स्टोरी’’ नामक यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में बनेगी. उन्होंने कहा कि वास्तविक तथ्यों पर बनने वाली इस फिल्म में भारतीय वायुसेना की बहादुरी के साथ उसकी त्वरित सूझबूझ, मजबूत राजनीतिक इच्छाशक्ति के साथ रणनीतिक योजना को दिखाया जायेगा.

उन्होंने कहा कि फिल्म में विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की रिहाई की कहानी को भी दिखाई जायेगी, जो तीन दिनों तक पाकिस्तान की कैद में थे. ओबेरॉय ने कहा कि एक गौरवान्वित भारतीय, एक देशभक्त और फिल्म बिरादरी के एक सदस्य के तौर पर यह दिखाना मेरा कर्तव्य है कि हमारे सशस्त्र बल वास्तव में कितने सक्षम हैं.

इसे भी पढ़ें- मैं सही राह पर बढ़ रहा हूं यह भरोसा मुझे सफलता ने दिलाया : आयुष्मान

टीम की मदद लेंगे जो इन सच्ची घटनाओं के गवाह हैं

यह फिल्म अभिनंदन जैसे बहादुर अधिकारियों की उपलब्धियों को रेखांकित करने का एक शक्तिशाली माध्यम है, जिसने दुश्मन के घर में घुसकर उस पर प्रहार किया. हर भारतीय को उन पर गर्व है. विवेक ने कहा कि वे उस टीम की मदद लेंगे जो इन सच्ची घटनाओं के गवाह हैं.

इस साल फरवरी में, भारतीय सुरक्षा बलों ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद खैबर पख्तूनवा प्रांत के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के शिविर पर हमला किया था. पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे.

ओबेरॉय ने बालाकोट हवाई हमले को भारतीय वायुसेना द्वारा किये गये सबसे सुनियोजित हमलों में से एक के रूप में वर्णित किया. फिल्म की शूटिंग जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और आगरा में होगी. इसकी शूटिंग इस साल के अंत में शुरू हो जायेगी. फिल्म के लिए कलाकारों और निर्देशक की घोषणा जल्द की जायेगी.

इसे भी पढ़ें- इंदिरा गांधी पर वेब सीरीज में विद्या बालन करेंगी काम, रितेश बत्रा करेंगे निर्देशन

Advt

Related Articles

Back to top button