न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Corona का एक और मरीज रांची से मिलने के बाद, सख्ती से लॉकडाउन का पालन कराने में जुटी पुलिस

1,164

Ranchi: झारखंड की राजधानी रांची के हिंदपीढ़ी में कोरोना वायरस का दूसरा और झारखंड का चौथा मरीज मिला है. इसके बाबजूद भी लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं.

सब्जी और जरूरी सामान खरीदने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं. वहीं हिंदपीढ़ी से एक और कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पुलिस राजधानी रांची में सख्ती से लॉकडाउन का पालन कराने में जुट गई है.

इसे भी पढ़ेंः#Jharkhand का चौथा और रांची का दूसरा #Corona केसः पीड़ित मलेशियाई महिला के संपर्क में आयी हिंदपीढ़ी की महिला में संक्रमण की पुष्टि

रांची में कोरोना वायरस का दूसरा मरीज मिलने के बाद पुलिस व जिला प्रशासन ने सख्ती शुरू कर दी है. बिना जरूरी काम घरों से बाहर निकलने वाले लोगों के साथ पुलिस सख्त रवैया अपनाने को मजबूर हो गई है.पुलिस लोगों को घरों में ही रहने की अपील कर रही है.

hotlips top

लगातार की जा रही है हिंदपीढ़ी इलाके में स्क्रीनिंग

हिंदपीढ़ी इलाके से मलेशियाई महिला में कोरोना की पुष्टि होने के बाद पूरे इलाके में कर्फ्यू लगा कर लगातार स्क्रीनिंग की जा रही थी. जानकारी के अनुसार हिंदपीढ़ी इलाके के करीब 400 घरों में स्क्रीनिंग की जा चुकी है. मलेशियाई महिला के संपर्क में आने वाले लोगों की सैंपल की जांच की जा रही है. हिंदीपीढ़ी की एक और महिला में कोरोना की पुष्टि हुई है. इस महिला का सैंपल स्क्रीनिंग के बाद लिया गया था.

Related Posts

बिहार के आरा में अखिलेश सिंह गिरोह के हरीश सिंह और सुधीर दुबे के बीच गोलीबारी

जमशेदपुर में हुए गैंगवार के बाद फरार चल रहे हैं सभी अपराधी

हर आनेजाने वाले से पूछताछ करती पुलिस

राज्य में 911 सैंपल की जांच

पूरे झारखंड में अबतक 911 लोगों की कोरोना जांच की गयी है. जिसमें से चार लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है. जबकि शनिवार रात तक 181 सैंपल की जांच रिपोर्ट नहीं आयी थी.

बता दें कि झारखंड में भी कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता दिख रहा है. 31 मार्च को राज्य में पहला केस राजधानी के हिंदपीढ़ी में मिला था.

इसके बाद 2 अप्रैल को हजारीबाग के विष्णुगढ़ में एक शख्स में संक्रमण की पुष्टि हुई थी. वो कुछ दिनों पहले कोलकाता से लौटा था. वहीं 5 अप्रैल को बोकारो से तीसरा केस सामने आया, जहां बांग्लादेश से लौटी एक महिला कोरोना संक्रमित पायी गयी. वो तबलीगी जमात में शामिल हुई थी. अब चौथा केस सामने आया है.

इसे भी पढ़ेंः#Coronaupdate: देश के 30 राज्यों में 4 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित, 100 से अधिक की गयी जान

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like