न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नाना पाटेकर के बाद तनुश्री ने फिल्म मेकर विवेक पर लगाये गंभीर आरोप

गाने की शूटिंग के दौरान कपड़े उतारकर डांस करने को कहा था- तनुश्री

132

NW Desk: बॉलीवुड में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के खुलासे के बाद भूचाल आ गया. हालांकि बहुत से अभिनेता इस मसले पर सीधे बात करने से कतरा रहे हैं. वही तनुश्री ने अभिनेता नाना पाटेकर के बाद एक फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री पर गंभीर आरोप लगाये हैं. डीएनए को दिये इंचरव्यू में तनुश्री ने बताया कि चॉकलेट फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान कपड़े उतार कर डांस करने को कहा था.

इसे भी पढ़ेंःसलमान खान प्रोडक्शन फिल्म लवयात्री को मिली राहत, न्यायालय ने कहा- नहीं की जाएगी कोई कार्रवाई

विवेक अग्निहोत्री पर गलत बर्ताव का आरोप

तनुश्री दत्ता ने अपने खुलासे में कहा कि गाने की शूटिंग के दौरान विवेक ने उन्हें इरफान के सामने क्यूज देने को कहा. तनुश्री ने कहा- ” उस सीन में मेरी जरूरत भी नहीं थी बावजूद इसके विवेक ने कहा- कपड़े उतार कर नाच उसके (इरफान) सामने.” इस दौरान इरफान के अलावे सुनील शेट्टी भी वहां मौजूद थे. तनुश्री ने आगे कहा कि, मुझे असहज देख इरफान ने कहा कि मुझे पता है कैसे एक्ट करना है, मुझे क्यूज की जरुरत नहीं. वही सुनील शेट्टी ने भी सपोर्ट करते हुए इरफान से कहा कि, ‘मैं क्यूज दूं क्या.’

नाना पर छेड़खानी का आरोप

तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके नाना पाटेकर पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. अपने इंटरव्यू में तनुश्री ने कहा कि 2008 में हॉर्न ओके प्लीज फिल्म की शूटिंग के दौरान जो भी हुआ, उसके बाद मैंने फिल्मों से तौबा कर लिया. अभिनेत्री ने नाना पाटेकर पर Horn Ok Pleassss के एक गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया है. तनुश्री के मुताबिक नाना पाटेकर उन्हें जबरदस्ती डांस स्टेप सिखाने की कोशिश की. जबकि वो गाने का हिस्सा भी नहीं थी. तनुश्री का आरोप है कि जब उसने मना किया तब नाना ने सेट पर गुंडे बुला दिए.

इसे भी पढ़ेंःठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर लांच, जबरदस्त एक्शन में दिखे अमिताभ-आमिर

बॉलीवुड में मचा कोहराम

तनुश्री दत्ता के आरोपों को लेकर बॉलीवुड बांटा नजर आ रहा है. कुछ लोग खुलकर तनुश्री के सपोर्ट में सामने आये हैं. वही कुछ लोग सीधे जवाब देने से कतरा रहे हैं. रिचा चढ्ढा, फरहान अख्तर और स्वरा भास्कर जैसे कलाकारों ने तनुश्री को समर्थन दिया है.

वही आमिर खान, अमिताभ बच्चन जैसे कलाकार इस मसले पर सीधे तौर पर कुछ भी बोलने से बचते नजर आये. इस मामले पर प्रतिक्रिया मांगने पर अमिताभ बच्चन ने कहा, ‘‘मेरा नाम तनुश्री नहीं है और मेरा नाम नाना पाटेकर भी नहीं है.’’ वही   आमिर ने कहा कि मामले की ‘सत्यता’ या ‘विवरण’ जाने बिना इस विवाद पर कुछ भी टिप्पणी करना उनके लिए अनुचित होगा.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: