JharkhandLead NewsRanchi

सोनिया गांधी से मिलने के बाद अविनाश पांडे ने कहा, मीटिंग के बाद पार्टी लेगी फैसला

Ranchi: झारखंड में कांग्रेस का स्टैंड क्या होगा, यह क्लियर करने के लिए झारखंड कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे सोमवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से उनके आवास पर जाकर मिले. उन्होंने राज्यसभा को लेकर झारखंड में उभरे वर्तमान राजनीतिक हालात के बारे में बताया. अविनाश पांडे आज (मंगलवार)  रांची पहुंचेंगे. कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि गठबंधन है तो आपसी समन्वय से ही सरकार चलता है. उन्होंने कहा कि झारखंड जायेंगे, उसके बाद ही किसी तरह का फैसला लिया जायेगा.

झामुमो के इस हरकत से कांग्रेस को दुःख हुआ है

 

अविनाश पांडे ने कहा कि अगर कांग्रेस को विश्वास में लेकर प्रत्याशी कि घोषणा होती तो अच्छा होता. लेकिन झामुमो ने ऐसा नहीं किया. झामुमो के इस हरकत से पार्टी को दुःख हुआ है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

अभी भी संभावनाओं का द्वार खुला हुआ है

 

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

झामुमो की भी अपनी मजबूरियां है. हमारे पास भी अपनी मजबूरी है कि हमारे पास संख्या बल नहीं है. उन्होंने कहा कि हम लोग चाहे तो प्रत्याशी दे सकते है, लेकिन संख्या बल नहीं है, यह भी सच है. लेकिन अभी भी संभावनाओं का द्वार खुला हुआ है. झारखंड जायेंगे, वहां के नेताओं के साथ बातचीत करेंगे, उसके बाद ही किसी तरह का कोई फैसला लिया जायेगा. उन्होंने कहा कि गठबंधन को लेकर किसी तरह का कोई विवाद की बात नहीं है, लेकिन एकतरफा फैसला लेना ठीक नहीं है, बस एक साथ मिलकर फैसला लेना चाहिए.

 

इसे भी पढ़ें: पंचायत चुनावः 3043 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला आज

 

 

 

Related Articles

Back to top button