न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक के बाद सुरजेवाला ने कहा- राहुल पार्टी के अध्यक्ष थे, हैं और रहेंगे

830

New Delhi : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे की पेशकश को लेकर पिछले कई दिनों से चल रही अनिश्चितता के बीच पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बुधवार को कहा कि गांधी पार्टी अध्यक्ष थे, हैं और बने रहेंगे. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की अनौपचारिक बैठक के बाद सुरजेवाला ने यह टिप्पणी की.

इसे भी पढ़ेंःIFS संजय कुमार और राजीव लोचन बख्शी पर वित्तीय अनियमितता के आरोप की जांच हो या न हो मंतव्य नहीं दे रहा वन विभाग

राहुल अध्यक्ष थे, हैं और रहेंगे

उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि राहुल जी अध्यक्ष थे, हैं और रहेंगे. हममें से किसी को इसमें शक नहीं है. यह पूछे जाने पर क्या गांधी का विकल्प तलाशा जा रहा है तो उन्होंने कहा कि इस सवाल का कोई मतलब नहीं है.

पार्टी के वरिष्ठ नेता एके एंटनी के मार्गदर्शन में 15 गुरुद्वारा रकाबगंज रोड स्थित पार्टी के वार रूम में हुई बैठक में अहमद पटेल, पी चिदबंरम, गुलाम नबी आजाद, मल्लिकार्जुन खड़गे, जयराम रमेश, केसी वेणुगोपाल, आनंद शर्मा और सुरजेवाला शामिल हुए. ये नेता लोकसभा चुनाव के लिए गठित पार्टी के कोर ग्रुप में शामिल थे.

Related Posts

 नजरबंद उमर अब्दुल्ला हॉलिवुड फिल्में देख रहे हैं, महबूबा मुफ्ती किताबें पढ़ समय बिता रही हैं

जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले आर्टिकल 370 के प्रावधानों को खत्म करने के फैसले से पहले कश्मीर के कई राजनेता नजरबंद किये गये थे.

SMILE

इसे भी पढ़ेंःशर्मनाकः GRP की पत्रकार के साथ बबर्रता, कपड़े उतार पीटा फिर चेहरे पर किया पेशाब

विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर भी हुई चर्चा 

सुरजेवाला ने यह भी कहा कि इस अनौपचारिक बैठक में महाराष्ट्र, हरियाणा, झारखंड और जम्मू-कश्मीर में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर भी चर्चा हुई.

उन्होंने कहा कि पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मुझे यह सूचित करने के लिए कहा है कि वह बहुत जल्द महासचिवों की बैठक बुलाएंगे ताकि लोकसभा चुनाव की समीक्षा और आगामी चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की जा सके.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: