National

कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक के बाद सुरजेवाला ने कहा- राहुल पार्टी के अध्यक्ष थे, हैं और रहेंगे

New Delhi : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे की पेशकश को लेकर पिछले कई दिनों से चल रही अनिश्चितता के बीच पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बुधवार को कहा कि गांधी पार्टी अध्यक्ष थे, हैं और बने रहेंगे. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की अनौपचारिक बैठक के बाद सुरजेवाला ने यह टिप्पणी की.

इसे भी पढ़ेंःIFS संजय कुमार और राजीव लोचन बख्शी पर वित्तीय अनियमितता के आरोप की जांच हो या न हो मंतव्य नहीं दे रहा वन विभाग

राहुल अध्यक्ष थे, हैं और रहेंगे

Catalyst IAS
ram janam hospital

उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि राहुल जी अध्यक्ष थे, हैं और रहेंगे. हममें से किसी को इसमें शक नहीं है. यह पूछे जाने पर क्या गांधी का विकल्प तलाशा जा रहा है तो उन्होंने कहा कि इस सवाल का कोई मतलब नहीं है.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

पार्टी के वरिष्ठ नेता एके एंटनी के मार्गदर्शन में 15 गुरुद्वारा रकाबगंज रोड स्थित पार्टी के वार रूम में हुई बैठक में अहमद पटेल, पी चिदबंरम, गुलाम नबी आजाद, मल्लिकार्जुन खड़गे, जयराम रमेश, केसी वेणुगोपाल, आनंद शर्मा और सुरजेवाला शामिल हुए. ये नेता लोकसभा चुनाव के लिए गठित पार्टी के कोर ग्रुप में शामिल थे.

इसे भी पढ़ेंःशर्मनाकः GRP की पत्रकार के साथ बबर्रता, कपड़े उतार पीटा फिर चेहरे पर किया पेशाब

विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर भी हुई चर्चा 

सुरजेवाला ने यह भी कहा कि इस अनौपचारिक बैठक में महाराष्ट्र, हरियाणा, झारखंड और जम्मू-कश्मीर में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर भी चर्चा हुई.

उन्होंने कहा कि पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मुझे यह सूचित करने के लिए कहा है कि वह बहुत जल्द महासचिवों की बैठक बुलाएंगे ताकि लोकसभा चुनाव की समीक्षा और आगामी चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की जा सके.

Related Articles

Back to top button