न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

निकाह के कुछ ही देर बाद गांजे के नशे में दूल्हे ने दिया तलाक

232

Ranchi : नशे की आदत ने घर बसने से पहले ही घर उजाड़ दिया. अभी तो लोग शादी की शोर-गुल में ही मशगूल थे कि इतने में तलाक की आवाज ने सभी के होश उड़ा दिए. दरअसल, नामकुम थाना क्षेत्र के मौलाना आजाद कॉलोनी के गली नंबर 9 में तलाक का एक अलग ही मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बुधवार की रात कांटाटोली स्थित कान्या बैंक्वेट हॉल में शादी हुई थी. लेकिन शादी के कुछ ही घंटों के बाद दूल्हे ने दुल्हन को तलाक दे दिया.

इसे भी पढ़ेंःपश्चिम बंगाल का अवैध कोयला झारखंड के जामताड़ा से पार कराया जाता है, प्रति ट्रक 20 हजार वसूलती है पुलिस

दूल्हे की हुई पिटाई

बताया जा रहा है कि लड़का वसीम अकरम ने शादी से पहले गांजा पी लिया था. जिसकी वजह से नशे की हालत में उसने तलाक दे दिया. जिसके बाद लड़की पक्ष वालों ने दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी. साथ ही पुलिस को भी इस मामले की जानकारी दी. पुलिस और समाज के बुद्धिजीवी वर्ग के लोगों के द्वारा मामले को सुलझाने का प्रयास किया गया.

इसे भी पढ़ेंःरांची : चंदाघांसी में दो सौ एकड़ का भूमि घोटाला, मूल रैयत के नाम में हुई हेरफेर

दूल्हे से कराया उठक-बैठक

मिली जानकारी के अनुसार बारात सिमडेगा से रांची आयी थी. रात में धूमधाम से दोनों की शादी हुई. लेकिन शादी के तुरंत बाद लड़के को नशे में देख लड़की भड़क गई. जिसके बाद लड़के ने तलाक दे दिया. तलाक के बाद लड़की के परिजन भड़क गये और उन्होंने लड़के व उसके परिजनों को बंधक बना लिया. लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के की पिटाई की और फिर उठक-बैठक भी कराया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: