Bihar

बेगूसराय में इंटर के छात्र की हत्या कर शव बांस में टांगा

Begusrai : बरौनी थाना क्षेत्र के नींगा मिर्जापुर चांद गांव में एक इंटरमीडिएट के छात्र की अपराधियों ने हत्या कर दी और उसके शव को बांस के बागान में टांग दिया. बुधवार सुबह टहलने गए लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के अनुसार, आपसी विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है. कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. मृत छात्र की पहचान मिर्जापुर चांद वार्ड नंबर 16 निवासी गणेश पासवान के 22 वर्षीय पुत्र सुमंत कुमार पासवान के रूप में हुई. वह सुमंत गढाहरा कॉलेज में इंटर का पढ़ाई करता था. पिता रिक्शा चलाकर पूरे परिवार को भरण-पोषण करते है.

ram janam hospital

इसे भी पढ़ें – गोपालगंज में अंडरपास के ड्रेनेज फेल, हादसे का डर

ग्रामीणों का कहना है कि युवक को अपराधियों ने पहले बेरहमी से पीटा, फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद लाश को लटका दिया. कारण बस इतना बताया जा रहा है कि छात्र ने मिट्‌टी काटने की सूचना जमीन मालिक को दी थी. इसी खुन्नस में अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें – दारोगा लालजी यादव की संदेहास्पद मौत की उच्चस्तरीय जांच हो, प्रताड़ित करनेवाले अधिकारियों को कड़ी सजा मिले : अन्नपूर्णा देवी

Advt
Advt

Related Articles

Back to top button