Fashion/Film/T.VLead NewsNational

कंगना रनौत के बाद अब एक्टर सोनू सूद को BMC ने लिया निशाने पर, दर्ज कराया केस

महाराष्ट्र रीजन ऐंड टाउन प्लानिंग (MRTP) ऐक्ट के तहत कार्रवाई करने के लिए अपील

Mumbai: वर्ष 2020 से ही बॉलीवुड किसी ना किसी विवादित मामले और अप्रिय खबरों की वजह से सुर्खियों में रहा है. सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद स्थिति में मौत के बाद से ही लगता है कि नामचीन सितारों के दिन सही नहीं चल रहे हैं. अब ताजा मामले में अभिनेता सोनू सूद (Bollywood Actor Sonu Sood) पर बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने केस दर्ज कराया है.
जानकारी के मुताबिक BMC ने मंबई पुलिस में अभिनेता के खिलाफ केस दर्ज कराया है. BMC का आरोप है कि सोनू सूद ने जुहू में छह मंजिला रेजिडेंशल बिल्डिंग को उन्होंने कथित तौर पर बीएमसी की अनुमति के बिना होटल में बदल दिया है.

इसे भी पढ़ें :ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम ने ट्रंप के अकाउंट पर लगायी अस्थायी रोक

बता दें कि BMC ने जूहू पुलिस ने दो दिन पहले अभिनेता के खिलाफ केस दर्ज कराया था. आरोप है कि सोनू सूद ने अपने शक्ति सागर बिंल्डिंग को बिना उनके अनुमति के एक होटल में तब्दील कर दिया है. खबरों की माने तो महाराष्ट्र रीजन ऐंड टाउन प्लानिंग (MRTP) ऐक्ट के तहत कार्रवाई करने की पुलिस से अपील की है.

कंगना के पाली हिल स्थित ऑफिस को तोड़ा गया था

इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस पर भी BMC ने अवैध निर्माण का आरोप लगाया था. उसके बाद BMC ने उनके आफिस में तोड़ फोड़ की थी. BMC ने बांद्रा में कंगना के पाली हिल स्थित ऑफिस को बिना उनके मंजूरी के कारण तोड़ा था. वहीं बीएमसी के द्वारा तोड़फोड़ की घटना को अभिनेत्री ने बंबई हाईकोर्ट में चुनौती दी थी, जिस पर सुनवाई के दौरान कोर्ट ने BMC को फटकार लगायी थी. मालूम हो कि कंगना के ऑफिस को तोड़े जाने की घटना के बाद महाराष्ट्र सरकार की चौतरफा आलोचना हुई थी.

इसे भी पढ़ें :कांग्रेसी नेता के घर पर गोलीबारी के बाद विधायक ढुलू महतो के समर्थक के घर पर बोला हमला

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: