Crime NewsJharkhandRamgarh

हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद आर्म्स एक्ट, मारपीट, छिनतई का आरोपी अमित बक्शी गिरफ्तार   

Ramgarh :  भुरकुंडा थाना की पुलिस ने निशि पांडे के समर्थक अमित बक्शी को 6 घंटे तक चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बता दें कि अमित बक्शी आर्म्स एक्ट, लेवी, मारपीट और छिनतई मामले में आरोपी था. खबर है कि अमित बक्शी को  पुलिस ने रामगढ़ पतरातू मुख्य मार्ग घुटवा के समीप से गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि रविवार को समाज सेवी निशि पांडे की बरकाकाना थाना क्षेत्र के तेलयातु में जनसभा होनी थी,  जिसमें आजसू से अलग हो कर लगभग 2000 लोग निशि पांडे के समर्थन में सदस्यता ग्रहण करने वाले थे.

हथियारों का जखीरा वाहनों में रखे जाने की सूचना मिली

जानकारी के अनुसार  पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि रविवार को  निशि पांडेय के कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे अमित बक्शी के द्वारा हथियारों का जखीरा वाहनों में रखा गया है . पुलिस ने सूचना के आधार पर  रामगढ़- भुरकुंडा मुख्य मार्ग घुटवा के समीप  निशि पांडे के काफिले को पुलिस ने रोककर  समर्थक अमित बक्शी को गिरफ्तार कर लिया.

तीन गाड़ियों को जब्त किया गया, हालांकि गाड़ियों में से किसी भी प्रकार का हथियार बरामद नहीं हुआ.  पुलिस अमित बख्शी को गिरफ्तार कर भुरकुंडा थाना ले आयी और उसे तत्काल जेल भेज दिया.

अमित बक्शी पर कई मामले दर्ज हैं

जानकारी के अनुसार अमित बक्शी पर कई मामले दर्ज हैं.  पतरातू क्षेत्र में जितनी भी कंट्रक्शन कंपनियां काम कर रही हैं ,उनसे रंगदारी मांगने का आरोप अमित बक्शी पर है. अमित बख्शी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस और निशि पांडे के समर्थकों के बीच कई घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा,  आखिरकार पुलिस ने अमित बख्शी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

इसे भी पढ़ें : प्रधानमंत्री ने मन की बात में ओरमांझी प्रखंड के आरा केरम के ग्रामीणों की प्रशंसा की

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: