न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

मोदी-मोदी नारे सुन मुस्कुराए राहुल, बोले- इट्स फाइन, नो प्रॉब्लम

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पसंद करते हैं. कहा कि वास्तव में नरेंद्र मोदी के प्रति उन्हें कोई नफरत नहीं है.

83

Mumbai : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पसंद करते हैं. कहा कि वास्तव में नरेंद्र मोदी के प्रति उन्हें कोई नफरत नहीं है. बता दें कि आज शुक्रवार को महाराष्ट्र के पुणे में छात्रों को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, मैं नरेंद्र मोदी को पसंद करता हूं. मुझे वास्तव में उनके प्रति घृणा नहीं है. कहा कि  मगर मेरे प्रति उन्हें क्रोध है. हालांकि राहुल गांधी ने जैसे ही मोदी के संबंध में अपनी बात रखी, वहां मौजूद छात्र मोदी-मोदी चिल्लाने लगे.  यह सुन कर राहुल गांधी  मुस्कुराए और कहा,   इट्स फाइन, नो प्रॉब्लम.  जान लें कि राहुल गांधी  एंकर द्वारा पूछे गये एक सवाल का जवाब दे रहे थे.  छात्रों से बातचीत के क्रम में राहुल गांधी ने कांग्रेस नेता और बहन प्रियंका गांधी रिश्ते को लेकर भी चर्चा की. उन्होंने कहा, मेरी बहन, मेरी बेस्ट फ्रेंड है.  हम जीवन भर साथ रहे हैं.  हम दोनों एक दूसरे के बहुत नजदीक है.

eidbanner

इसे भी पढ़ें- भाजपा को वोट न दें, सत्ता से बेदखल करें, नसीरुद्दीन सहित छह सौ चर्चित हस्तियों की आम जनता से अपील

  मैं और मेरी बहन एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं

Related Posts

भारतीय अप्रवासी दुनिया में नंबर वन, 2018 में स्वदेश अपने परिजनों को भेजे 79 बिलियन डॉलर

भारतीय विदेश मंत्रालय की वेबसाइट एमईए डॉट जीओवी डॉट इन के अनुसार 30,995,729 भारतीय विदेश में रहते हैं जिसमें 13,113,360 एनआरआई हैं और जबकि 17,882,369 पीआईओ कार्डधारक हैं.

राहुल ने कहा,चूंकि मैं छोटा था, इसलिए मैं बहुत अधिक हिंसा से गुजरा.  मेरी दादी और मेरे पिता मारे गये.  उस सफर में मेरी बहन मेरी दोस्त थी.  इसलिए मैं और मेरी बहन एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं.   छात्रों से संवाद के क्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल से यह भी पूछा गया कि उनकी जिंदगी पर बायोपिक में हि‍रोइन किसे होना चाहिए? दरअसल यह सवाल अभिनेता और निर्देशक सुबोध भावे ने पूछा कि वह बायोपिक बनाना चाहते हैं, मगर इसके लिए उनके सामने एक समस्या है.  राहुल गांधी ने  समस्या पूछी तो उन्होंने जवाब दिया कि आपकी हिरोइन कौन है? इसका जवाब उन्होंने मुस्कुराते हुए दिया, मैंने दुर्भाग्य से अपने काम से ही शादी कर ली है.

इसे भी पढ़ें- बोले राहुल,  चुनाव के बाद चोर की जांच होगी और चौकीदार जेल में होगा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: