National

हाथरस के बाद अब मथुरा में हरियाणा की महिला के साथ गैंग रेप,  पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा

Mathura :  उत्तर प्रदेश में हाथरस के बाद अब मथुरा जनपद में मंगलवार की रात अलीगढ़ से कामां जा रहे हरियाणा के एक परिवार की महिला के साथ गोवर्धन के रास्ते में स्थित गेस्ट हाउस में कथित रूप से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने गेस्ट हाउस के एक आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा आरोपी फरार हो गया है.

इसे भी पढ़ेंः अंतरिक्ष यात्रियों को नयी सौगात : नासा ने 2.3 करोड़ डॉलर की लागत से बने नए टाइटेनियम शौचालय का प्रयोग किया

advt

 

पुलिस अधीक्षक (देहात) श्रीश चन्द्र ने बताया, ‘‘यह घटना मंगलवार की रात उस समय घटी, जब हरियाणा के नूंह जिले के मेवात कस्बा निवासी परिवार की गाड़ी मध्य रात्रि के समय गोवर्धन मार्ग पर सतोहा गांव के समीप खराब हो गयी. तब वे लोग ग्रामीणों की सलाह पर निकट ही स्थित सैनी सेवा सदन में रुक गये. वहीं देर रात पानी पीने के लिए उठी महिला के साथ वहां मौजूद कर्मचारियों नाहर व उसके भतीजे जगन ने इस घटना को अंजाम दिया.”

इसे भी पढ़ेंः राहुल के खिलाफ पुलिस कार्रवाई से नाराज पुडुचेरी के मुख्यमंत्री भूख हड़ताल पर बैठे

उन्होंने बताया कि घटनाक्रम के अनुसार पीड़िता पानी पीने के लिए उठी तो चाचा-भतीजा ने उसे ऊपरी मंजिल पर यह कहकर बुला लिया कि ऊपर आरओ का पानी उपलब्ध है जबकि नीचे का पानी खारा है. महिला का आरोप है कि जैसे ही वह पानी पीने के इरादे से ऊपर पहुंची, तो दोनों ने मिलकर उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुराचार किया.”

एसपी देहात ने बताया कि पुलिस ने आरोपी भतीजे जगन को मौके से गिरफ्तार कर लिया है और उसके बताए ठिकानों पर छापामारी कर चाचा नाहर को भी गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

 

उन्होंने कहा, ‘‘दूसरा आरोपी भी जल्द सलाखों के पीछे होगा. महिला का डॉक्टरी मुआयना कराया गया है.’’

इसे भी पढ़ें- 13साल 306 करोड़ बजट+ सात मंजिला भवन+ 500 बेड+ राज्य का सबसे बड़ा सदर अस्पताल =सुविधा नदारद

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: