GossipLead NewsNationalNEWSTOP SLIDER

टीना डाबी से तलाक के बाद डॉ. महरीन काजी से शादी के बंधन में बंधेंगे अतहर आमिर

IAS Athar Aamir Marriage: UPSC टॉपर और IAS अफसर टीना डाबी के पहले पति और IAS अतहर आमिर खान एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक वह डॉ. मेहरीन काज़ी से शादी करने वाले है.  IAS अतहर आमिर और डॉ. महरीन काजी ने शनिवार रात सोशल मीडिया के जरिए अपने नए रिश्ते का खुलासा किया है. दोनों की सगाई हो चुकी है. हालांकि शादी किस तारीख को होगी, इसका पता नहीं चल सका है. डॉक्टर महरीन श्रीनगर के लाल बाजार की रहने वाली हैं.

डॉ. महरीन काजी इन दिनों राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं. वह एक मेडिको होने के अलावा फैशन इंडस्ट्री में भी एक्टिव हैं. महिलाओं से जुड़े ब्रांड्स को बढ़ावा देती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

ram janam hospital
Catalyst IAS

डॉक्टर महरीन खुद को ‘ड्रीमर’ यानी सपने देखने वाली और ‘अचीवर’ मतलब हासिल करने वाली बताती हैं. मेहरीन मेडिसिन में एमडी हैं और कथित तौर पर वह काफी समय से अतहर को डेट कर रही हैं. डॉ. मेहरीन ने पंजाब के फरीदकोट, दिल्ली की अंबेडकर यूनिवर्सिटी समेत यूके और जर्मनी से पढ़ाई की है.

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

माना जा रहा है कि इस जोड़े ने बीते मई माह में ही सगाई कर ली थी और इस साल अक्टूबर में शादी करने वाले हैं. सगाई की पुष्टि खान ने शनिवार देर रात अपनी फेसबुक वॉल पर की. वहीं, उनकी मंगेतर डॉक्टर मेहरीन काजी ने  भी अपने रिश्ते को जाहिर किया.

साल 2015 के यूपीएससी एग्जाम में अतहर दूसरा रैंक हासिल करने में कामयाब रहे. जबकि पहला रैंक टीना डाबी को मिला था. ट्रेनिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. बाद में साल 2018 में दोनों ने शादी कर ली. तब टीना ने कहा था कि पहली नजर में ही उन्हें अतहर से प्यार हो गया था. लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका. साल 2020 में दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी. जिसे साल 2021 के अगस्त महीने में मंजूरी मिल गई थी.

जानकारी के मुताबिक अतहर आमिर खान फिलहाल श्रीनगर म्युनिसिपल कारपोरेशन के कमिश्नर और श्रीनगर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सीईओ हैं. 29 साल के अतहर मूल रूप से जम्मू कश्मीर के अनंतनाग ज़िले के रहने वाले हैं. उन्होंने IIT मंडी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बीटेक किया. इसके बाद उन्होंने यूपीएससी की तैयारी शुरू कर दी. पहली बार में उन्हें 560वां रैंक हासिल हुआ. इसके बाद उन्होंने रैंक सुधारने के लिए साल 2015 में दोबारा परीक्षा दी.

टीना डाबी ने इसी साल प्रदीप गवांडे से शादी की

वहीं आईएएस टीना डाबी ने प्रदीप गवांडे शादी से इसी साल शादी कर ली थी. टीना की IAS बहन रिया डाबी ने शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें टीना की शादी, मेहंदी, संगीत सेरेमनी की झलक दिखाई दी थी. वीडियो में टीना अपनी बहन और दोस्तों के साथ डांस करते हुए भी नजर आ रही थीं

इसे भी पढ़ें: रजिस्ट्री के दौरान खतियान की सत्यापित कॉपी उपलब्ध नहीं होने पर ये होंगे विकल्प, जानिए

Related Articles

Back to top button