Fashion/Film/T.V

भाई तुषार के बाद अब एकता भी सिंगल पैरेंट, सरोगेसी से एक बेटे की बनीं मां

Mumbai: फिल्म और टीवी जगत की जानी-मानी हस्ती एकता कपूर के घर खुशखबरी आयी है. भाई तुषार कपूर के बाद एकता कपूर भी सिंगल पैरेंट बनी हैं, और उन्होंने एक हेल्दी बेबी बॉय को जन्म दिया है. अबतक शादी नहीं करने वाली एकता 27 जनवरी को सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, एकता का बेटा स्वस्थ है और जल्द ही घर आ जाएगा. तीन साल पहले एकता के भाई तुषार के घर भी बेटा हुआ था. उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है.

एकता कपूर के पिता दूसरी बार दादा बनने के बाद सातवें आसमान पर हैं. उम्मीद है कि एकता जल्द ही इस खुशखबरी को सोशल मीडिया के जरिए शेयर करेंगी. बता दें कि तीन साल पहले एकता के भाई तुषार के घर भी सरोगेसी तकनीक के सहारे बेटा हुआ था. उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है. एकता अक्सर तुषार और लक्ष्य के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट डालती रहती हैं.

43 साल की एकता ने हाल ही में शादी को लेकर अपने विचार रखे थे. उन्होंने कहा था कि जैसे ही कोई अच्छा लड़का मिलेगा तो वह शादी के लिये हां करेंगी. अच्छों लड़कों की कमी की बात करते हुए उन्होंने ये भी कहा था कि अपने दोस्तों की शादीशुदा ज़िंदगी को देखने के बाद उनके शादी को लेकर खास सकारात्मक विचार नहीं हैं.

Related Articles

Back to top button