न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

JDS नेता की हत्या के बाद बोले कुमारस्वामी- अपराधियों को मार दो !

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

1,894

Bengaluru: कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी विवादों में घिरते दिख रहे हैं. दरअसल एचडी कुमारस्वामी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो फोन पर किसी से हत्या के आरोपियों को बेरहमी से मारने के लिए कह रहे हैं. हालांकि बाद में कुमारस्वामी ने इस पर सफाई भी दी. उन्होंने कहा कि यह (बेरहमी से मार दो) मेरा आदेश नहीं था, बल्कि उस समय मैं ज्यादा भावुक हो गया था.

वायरल वीडियो पर कुमारस्वामी की सफाई

सोशल साइट में वायरल वीडियो में सीएम कुमारस्वामी, किसी से फोन पर बात कर रहे हैं. वो यह कहते हुए दिखते हैं, ‘वह (जेडीएस नेता प्रकाश) बहुत अच्छा आदमी था. मैं नहीं जानता कि उन लोगों ने उसे क्यों मारा. शूटआउट में उन्हें (आरोपियों को) बेरहमी से मार दो. कोई दिक्कत नहीं है.’

वीडियो के सामने आने के बाद सीएम कुमारस्वामी ने खुद सफाई भी दी है. कुमारस्वामी ने कहा कि बेरहमी से मार दो, मेरा आदेश नहीं था. साथ ही कहा कि उस वक्त मैं बहुत भावुक था. दो हत्याओं के लिए जेल में बंद वे लोग जब बेल पर बाहर आए तो उन्होंने जेडीएस नेता प्रकाश की हत्या कर दी. इस तरह से वे जमानत का दुरुपयोग कर रहे हैं.

सोमवार को हुई हत्या

मीडिया में आयी रिपोर्ट्स के मुताबिक जेडीएस नेता प्रकाश पर सोमवार को अपराधियों ने फायरिंग की. ये घटना तब हुई जब वह कार से मद्दूर जा रहे थे. बताया जा रहा है कि हमलावरों ने उनकी कार रुकवाकर उन पर गोलियां बरसाईं. घायल प्रकाश की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

इसे भी पढ़ेंःन्यूज विंग ब्रेकिंग: निगरानी की जद में आये सात लाख का बैलून उड़ाने वाले IFS अफसर

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: