1st LeadGoddaJharkhandNationalRanchiTODAY'S NW TOP NEWSTOP SLIDERTop StoryTRENDING

आखिर प्रेम प्रकाश ने ED को क्या कहा, जिसने सांसद निशिकांत के रोंगटे खड़े कर दिये, क्या है रास लीला, अर्थ लीला, अनर्थ लीला, मोक्ष लीला का सच!

Ranchi : झारखंड में मनरेगा घोटाले की जांच में लगे प्रवर्तन निदेशालय की जांच अब खनन घोटाला और मनी लॉड्रिंग तक पहुंच गयी है. झारखंड में सत्ता के करीब रहकर बड़े अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग और बड़े-बड़े ठेके मैनेज कराने  को लेकर चर्चित प्रेम प्रकाश श्रीवास्तव से इडी के अफसर पूछताछ कर रहे हैं. इसी पूछताछ के बीच गोड्डा से भाजपा सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने एक ट्वीट कर इडी की पूछताछ में प्रेम प्रकाश द्वारा दी जा रही जानकारी को इशारों में बयां किया है.

उन्होंने लिखा है – “झारखंड में आख़िर प्रेम की प्रेम लीला ने इडी को अर्जित ज्ञान का खुलासा करना शुरू कर दिया. कुछ मुखारबिंद से, तो कुछ मिटाये हुए मोबाइल से. रास लीला, अर्थ लीला, अनर्थ लीला, मोक्ष लीला सभी कुछ रोंगटे खड़े कर रहे हैं.”  बता दें कि इडी जांच को लेकर सांसद दुबे लगातार कभी सीधे तौर पर, तो कभी इशारों में खुलासे करते रहे हैं. हालांकि इडी की ओर से छापों या पूछताछ के बारे में अभी तक किसी तरह की कोई जानकारी मीडिया को नहीं दी गयी है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

इधर विधायक सरयू राय ने प्रेम प्रकाश को लेकर अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा है –“झारखंड राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड में सप्रेम लेन-देन की जांच इडी 2020 से कर रही है. सवाल है कि 2017-18 से क्यों नहीं कर रही. हेमंत सोरेन राज में वसूली करनेवाला किरदार तो वही है, जो रघुवर राज में था. प्रदूषण बोर्ड के साथ वन विभाग के पीसीसीएफ की नियुक्तियों की जांच भी इडी करे.”

इसे भी पढ़ें – जिस इनोवा पर रघुवर दास सवारी कर रहे थे, उसे “वैलेंटाइन डे” के दिन खरीदा गया था, सरयू ने उठाया प्रेम-पुनीत से रिश्ते पर सवाल

Related Articles

Back to top button