Crime NewsJharkhandRanchi

शराब के बाद अब ड्रग्स कारोबार पर चलेगा पुलिस का डंडा

Ranchi: झारखंड में चल रहे नशीले ड्रग्स के व्यापार पर पुलिस अपना डंडा चलाने की तैयारी में है. नकली शराब पर नकेल कसने के बाद अब नशीली दवाओं के कारोबार को भी बंद करने की पहल की जा रही है. पिछले दिनों हर जिले में नकली शराब व इसके अवैध कारोबार को बंद करने का काम किया जा रहा है.

Jharkhand Rai

डीजीपी एमवी राव ने इस सबंध में कहा है कि जिस तरह से जहरीली शराब को बंद करने की मुहिम चलायी गयी, उसी तरह अब ड्रग्स को बिक्री बंद करने पर भी मुहिम चलायी जायेगी. उन्होंने कहा कि ड्रग्स की धर-पकड़ के लिए बड़े स्तर पर काम हो भी रहा है और इसमें सफलता भी मिल रही है.

शहर के कई इलाकों में खुलेआम बिक रहा है ड्रग्स

शहर के कई इलाकों में खुलेआम ड्रग्स की बिक्री अवैध तरीके से की जा रही है. इस बात से पुलिस भी इंकार नहीं करती है. डीजीपी स्तर से ऐसे मामलों पर नकेल कसने के लिए पहले ही दिशा-निर्देश दिये जा चुके हैं. लेकिन अब दोबारा इसके लिए खास मुहिम चलायी जायेगी.

कई बार ड्रग्स को लेकर शिकायत की गयी है जिसमें कहा गया है कि इन नशीली चीजों का प्रयोग युवा वर्ग कर रहे हैं, लगातार वे इसकी चपेट में भी आ रहे हैं.

Samford

हाल में ही प भारी मात्रा में कई नशीलें पदार्थ पकड़े गये हैं. इसमें गांजा से लेकर भारी मात्रा में डोडा को पुलिस ने पकड़ा है जिसके बाद इससे जुड़े तार को भी पुलिस तलाशने की कोशिश कर रही है.

इसे भी पढ़ें – स्टेन स्वामी की गिरफ्तारी के विरोध में आये डॉ अजय, रिहाई की मांग की

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: