Fashion/Film/T.VLead NewsNational

अक्षय-रजनीकांत के बाद मैन वर्सेज वाइल्ड में बियर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर करते दिखेंगे अजय देवगन

शूटिंग के लिए चार्टर्ड फ्लाइट से अजय देवगन मालदीव के लिए रवाना हुए

New Delhi : दुनिया के जाने में माने शो “इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स” में अक्षय कुमार के बाद अब एक और मशहूर बॉलीवुड एक्टर नजर आने वाले हैं. वो एक्टर कोई और नहीं बल्कि अजय देवगन होंगे. अजय के साथ एक और बॉलीवुड की हस्ती इस शो में जुड़ सकती है लेकिन अभी उसके नाम का ऐलान नहीं हुआ है.

डिस्कवरी पर आने वाले इस शो में इससे पहले रजनीकांत और खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय शामिल हो चुके हैं. अभी तक की रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन के साथ शूट किए जाने वाले इस एपिसोड की शूटिंग मालदीव में होगी. ऐसा कहा जा रहा है कि अजय देवगन इसकी शूटिंग के लिए मालदीव निकल गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के दौरान एक चार्टर्ड फ्लाइट से अजय देवगन मालदीव के लिए रवाना हुए हैं.

इसे भी पढ़ें :बिरनी के अलग-अलग इलाकों में गिरिडीह वन प्रमंडल ने आधा दर्जन आरा मिलों को किया ध्वस्त

advt

एक और हस्ती होगी इस एपिसोड में शामिल

शो को होस्ट करने वाले बेयर ग्रिल्स ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक और बड़ा खुलासा किया है. स्टोरी के मुताबिक अजय देवगन इस एपिसोड में शामिल अकेले बॉलीवुड हस्ती नहीं होंगे बल्कि कोई और भी इस एपिसोड का हिस्सा होगा. हालांकि इस नाम को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है. दो हस्तियों के एपिसोड में शामिल होने का खुलासा खुद बेयर ग्रिल्स ने किया है. अब देखना है कि वो दूसरा नाम कौन होगा.

इसे भी पढ़ें :प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर ने जिले के दिवंगत पत्रकारों को किया याद, श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

क्या है ये शो?

इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स एक स्किल रियलिटी शो है. इसमें खुद ब्रिटिश सर्वाइवल बेयर ग्रिल्स किसी होस्ट के साथ हिस्सा लेते हैं. वो घने और खतरनाक जंगलों में खुद को जिंदा रखने की जद्दोजहद करते हैं. ये दुनिया के लोकप्रिय शो में से एक है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आ चुके हैं शो में

साल 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बेयर ग्रिल्स के शो Man vs Wild with Bear Grylls का हिस्सा बने थे. उनका ये एपिसोड दुनिया में बेहद लोकप्रिय हुआ था.
2019 में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ के एक एपिसोड में नजर आए थे . इससे पहले, सुपरस्टार अक्षय

कुमार और रजनीकांत भी ग्रिल्स के साथ जंगल में रहने के गुण सीख चुके हैं. इस शो का प्रीमियर सबसे पहले डिस्कवरी+ ऐप पर किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें :वज्रपात से महिला की मौत

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: