JharkhandLead NewsRanchi

झारखंड इंटर स्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा का विज्ञापन जारी

Ranchi : झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने झारखंड इंटरमीडिएट स्तर कंप्यूटर ज्ञान एवं कंप्यूटर में हिंदी टंकण की योग्यता धारी पद पर नियुक्ति का विज्ञापन जारी कर दिया है. बैकलॉग और रेगुलर दोनों तरह से नियुक्ति की जाएगी. आयोग की ओर से जारी इस विज्ञापन के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन 20 मई से 19 जून तक भरे जाएंगे. परीक्षा शुल्क का भुगतान 22 जून तक किया जा सकेगा. उम्मीदवार फोटो-सिग्नेचर 25 जून तक कर सकेंगे. आवेदन में किसी तरह की त्रुटि रह गई है तो 30 जून तक इसमें सुधार किया जा सकता है.

नोटिफिकेशन के अनुसार नगर विकास एवं आवास विभाग में 352 पद हैं. वही स्टेनोग्राफर निजी सहायक के 27 पद हैं. कल्याण विभाग में लिपिक के 104 पद हैं. श्रम नियोजन विभाग में निम्न वर्गीय लिपिक के 144 पद हैं.

इसे भी पढ़ें:TATA का नया धमाका कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक कार AVINYA, 30 मिनट के चार्ज पर चलेगी 500KM पेश, 360 डिग्री घूमेगी ड्राइविंग सीट, देखें VIDEO

Catalyst IAS
ram janam hospital

वाणिज्य कर विभाग में निम्न वर्गीय लिपिक के 97 पद हैं. श्रम नियोजन विभाग के अंतर्गत कर्मचारी राज्य बीमा योजना के कार्यालय अस्पताल और चिकित्सालय में निम्न वर्गीय लिपिक के 36 पद हैं.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

परिवहन विभाग के अधीन क्षेत्रीय कार्यालय में निम्न वर्गीय लिपिक के 104 पद हैं. खान एवं भूतत्व विभाग के अंतर्गत आने वाले खान निदेशालय में निम्न वर्गीय लिपिक के 45 पद हैं. इसके अलावा अन्य विभागों में भी पद रिक्त हैं.

इसे भी पढ़ें:झारखंड से 1501 यात्री जा सकेंगे हज पर, आवेदन आये 1615

Related Articles

Back to top button