न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बालू तस्करी रोकने गये प्रशासनिक अधिकारियों पर हमला, दो गिरफ्तार

आरोपियों के नाम आशीष महंत और कॉर्न मंडल है. गुरुवार रात ही दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

53

Bankura : बांकुड़ा जिले के मेजिया थाना अंतर्गत भाड़ार ग्राम में अवैध बालू की तस्करी का विरोध करने पर बीडीओ और बीएलआरओ पर गुरुवार रात हमला किये जाने की घटना सामने आयी है. आरोपियों के नाम आशीष महंत और कॉर्न मंडल है. गुरुवार रात ही दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

शुक्रवार दोपहर इन्हें बांकुड़ा जिला अदालत में पेश करने पर न्यायाधीश ने एक अक्टूबर तकहिरासत में रखने का निर्देश दिया है. स्थानीय लोगों के अनुसार गुरुवार रात ब्लॉक प्रशासन को सूचना मिली थी कि मेजिया थाने के रामचंद्रपुर के तेलेंडा घाट पर दामोदर नदी से अवैध तरीके से बालू निकाला जा रहा है.

Trade Friends

इसे भी पढ़ें – #MPSudarshanBhagat की CDPO पत्नी पर सब मेहरबान, तबादले के एक साल बाद भी पुरानी जगह ही जमीं

बालू तस्करों के एक समूह ने आकर उन पर हमला कर दिया.

WH MART 1

इस सूचना पर मेजिया के वीडियो अनिरुद्ध बनर्जी और बीएलआरओ अमित दास वहां पहुंचे. आरोप है कि जब बालू से लदे ट्रकों को अधिकारियों ने रोका तब बालू तस्करों के एक समूह ने आकर उन पर हमला कर दिया. घटना में दोनों अधिकारी घायल हो गये. अधिकारियों पर हमले की सूचना पाकर मेजिया थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही अपराधी ट्रक वहीं छोड़कर फरार हो गये. रात के समय ही पुलिस ने इलाके में छापेमारी शुरू कर मेजिया और नागरडांगा से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.  इनसे पूछताछ कर घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

इसे भी पढ़ेंः राहुल गांधी ने कहा,  कॉर्पोरेट टैक्स घटायें या, #HowdyModi इवेंट करें,  देश की खस्ता आर्थिक हालत छिपा नहीं सकते

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like