Crime NewsJharkhandRanchi

अवैध शराब के खिलाफ एक्शन में प्रशासन, विशेष अभियान के तहत नष्ट किये 22 सौ लीटर शराब

Ranchi:  न्यू इयर को देखते हुए राजधानी की पुलिस अलर्ट मोड पर है. विशेष कर अवैध शराब पर नकेल कसने के लिए पुलिस लगातार छापमारी कर रही है. इसके लिए  एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर पुलिस ने अवैध शराब बनाने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया है. जिसके बाद से शराब माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है. इसी क्रम में कार्रवाई करते हुए रांची पुलिस ने हेतू नदी किनारे अवैध रूप से बनाए जा रहे देसी महुआ शराब के अड्डे पर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस की टीम ने 22 सौ लीटर महुआ शराब के अलावा 4 क्विंटल जावा और शराब बनाने के प्रयोग में आने वाली सामग्रियों को भी नष्ट कर दिया. हालांकि इस दौरान शराब बनाने वाले सभी मौके से फरार हो गये. जानकारी के अनुसार पुलिस को नदी किनारे अवैध रूप से शराब बनाने की सूचना मिली थी. लेकिन पुलिस को आता देख शराब बनाने वाले लोग मौके से फरार हो गये.

इसे भी पढ़ें- पढ़ें, आखिर क्यों हर ओर हो रही है अजिंक्य रहाणे की सराहना

शराब नष्ट करती महिला पुलिसकर्मी …
Catalyst IAS
ram janam hospital

सभी थाना प्रभारियों को दिया गया है निर्देश-  एसएसपी

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

उक्त विषय पर जानकारी देते हुए एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने बताया कि पुलिस अवैध शराब के खिलाफ अभियान चला रही है. उन्होंने कहा कि ये अभियान  नए वर्ष पर होने वाली अवैध शराब की बिक्री के देखते हुए चलाया जा रहा है. उन्होने कहा कि सभी थानों को अवैध शराब पर नकेल कसने से संबंधित निर्देश जारी कर दिये गए हैं. श्री झा ने कहा कि अवैध शराब बनाने वालों के साथ ही लाइन होटलों और ढाबों में भी छापेमारी की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- ऐसे थे ISRO समेत कई साइंस इंस्टीट्यूशन की नींव रखने वाले विक्रम साराभाई, पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम भी करते थे तारीफ

Related Articles

Back to top button