NEWS

कोरोना के तीसरे वेब की चुनौतियों से निपटने को लेकर प्रशासन सतर्क,  सीआईआई फाउंडेशन ने दिए मेडिकल ऑक्सीजन, सिलेंडर व कंसन्ट्रेनर

Jamshedpur : कोरोना के संभावित तीसरे वेब की संभावित चुनौतियों से निपटने के लिए पूर्वी सिंहभूम जिला प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है. इसे लेकर चिकित्सीय संसाधनों को लगातार दुरुस्त किया जा रहा है. इस बीच मंगलवार को जिला समाहरणालय परिसर में सीआईआई फाउंडेशन की ओर से प्रशासन को 30 मेडिकल ऑक्सीजन सिलेंडर और 25 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर प्रदान किया गया. इसमें 15 ऑक्सीजन सिलेंडर 10 लीटर के तथा 15 ऑक्सीजन सिलेंडर 5 लीटर के हैं, वहीं 20 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर 10 लीटर एवं 5 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर 5 लीटर के हैं . इस मौके पर जिले के उपायुक्त सूरज कुमार ने कहा कि कोरोना संक्रमण के खिलाफ समाज के हर वर्ग का सहयोग जिला प्रशासन को मिल रहा है. इसी कड़ी में सीआईआई फाउंडेशन की ओर से चिकित्सीय उपकरणों को उपलब्ध कराया गया है.

कोरोना का खतरा टला नहीं है, जागरुकता जरुरीः डीसी
इस मौके पर जिले के उपायुक्त सूरज कुमार ने कहा कि कोरोना संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं है. इसके प्रभाव से बचने के लिए जागरुकता जरुरी है. उन्होंने जिले के लोगों से नियमित मास्क का उपयोग, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन और अपने हाथों को नियमित तौर पर सैनिटाइज करने की अपील की. सात ही अपने नजदीकी टीका केन्द्र पर जाकर वैक्सीनेशन कराने की बात कही. उपायुक्त ने कहा कि सामूहिक प्रयास से ही पूर्वी सिंहभूम जिला जल्द कोरोना संक्रमण मुक्त होगा.

Related Articles

Back to top button