Crime NewsGiridihJharkhandLead News

एडीजे उत्तम आनंद केस : गिरिडीह के युवक से गिरफ्तार ऑटो चालक से कई बार हुई थी मोबाइल पर बातचीत

Giridih : नक्सल प्रभावित खुखरा थाना पुलिस के एसआई नीतिन झा पर थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव के निवासी प्रकाश विश्वकर्मा ने मारपीट का आरोप लगाया है. कहा कि हत्या का आरोप लगाकर मारपीट की गयी. इधर, एसआई ने कहा कि हत्याकांड का कोई मामला ही नहीं है. प्रकाश विश्वकर्मा को धनबाद जज हत्याकांड को लेकर पूछताछ के लिए बुलाया गया था. क्योंकि जिस ऑटो से जज को धक्का मारा गया. उसके चालक के मोबाइल में प्रकाश विश्वकर्मा के मोबाइल का नंबर पाया गया. प्रकाश विश्वकर्मा गुजरात के सूरत से लौटा था.

इसे भी पढ़ें :राज्यभर में इंटर के रिजल्ट को लेकर फूटा गुस्सा, JAC से छात्रों ने मांगा इंसाफ

तो संभवत: किसी बात को लेकर उस ऑटो चालक लखन सोनार और प्रकाश के बीच कई बार बात हुई. लिहाजा, इसी मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया. मामला हाईप्रोफाईल होने के कारण ही प्रकाश से पूछताछ की जा रही है. लेकिन वो थाना आने से इंकार कर रहा है.

advt

भुक्तभोगी प्रकाश की मानें तो एसआई नीतिन झा ने उसे उसकी चचेरी बहन लक्ष्मी कुमारी की हत्या में शामिल होने और चाची के साथ अवैध संबध का आरोप लगाकर एक अगस्त को खुखरा थाना बुलाया. और कई गंभीर मामलों में फंसाने की धमकी देकर पीटाई की.

adv

इसे भी पढ़ें :जज मौत मामला : दो को भेजा गया जेल, एडीजी संजय आनंद लाटकर ने कहा बारीकी से की जा रही हैं जांच

भुक्तभोगी प्रकाश का यह भी आरोप है कि उसकी चचेरी बहन लक्ष्मी की हत्या के आरोप में गांव का छोटन विश्वकर्मा पहले ही जेल जा चुका है. और हत्या का यह मामला एक साल पहले का है.

लिहाजा, वो ना तो आरोपी है और ना ही उसकी चाची से कोई अवैध संबध है.भाजपा नेता मनोज साहु ने मामले में एसपी से कार्रवाई का मांग की है.

इसे भी पढ़ें :RANCHI : पांडुडीह में स्वर्ण रेखा नदी में बह गया 22 वर्षीय युवक

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: