Crime NewsJamshedpurJharkhandSaraikela

JAMSHEDPUR : आदित्यपुर की महिला ड्रग पैडलर ब्राउन शुगर और हथियार के साथ सीतारामडेरा से गिरफ्तार, भाड़े के मकान में रहकर चला रही थी साम्राज्य

JAMSHEDPUR : जमशेदपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. जमशेदपुर की सीतारामडेरा पुलिस ने आदित्यपुर की ब्राउन शूगर पैडलर सलमा खातून को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. इसके अलावा पुलिस ने सलमा के पास से सात जिंदा गोली, 20 पुड़िया ब्राउन शूगर 6,00,400 रुपये नकद 36.3 ग्राम वजन के गहनों के अलावा ब्राउन शूगर को पैक करने में इस्तेमाल होने वाले सामानों को जब्त किया है. जानकारी देते हुए सिटी एसपी के विजय शंकर ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भालूबासा के महिमा रेसीडेंसी के तीसरे तल्ले में एक महिला भाड़े में रहकर ब्राउन शूगर बेचने का कारोबार करती है. सूचना पाकर पुलिस ने एक टीम का गठन किया और छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने महिला के पास से 20 पुड़िया ब्राउन शुगर जैसा दिखने वाला पदार्थ के अलावा नकद और गहने बरामद किया है. पूछताछ में सलमा ने बताया कि वह बीते चार माह से भाड़े के मकान में रहकर ब्राउन शूगर बेचने का कारोबार कर रही थी. इसके पूर्व वह गोलमुरी में रह रही थी. वह भारी मात्रा में ब्राउन शुगर बेचने का धंधा करती है जिस कारण कई लोग रुपये नहीं देते थे. इसी लिए उसने हथियार रखा है ताकि किसी को डराकर रुपये ले सके. (नीचे भी पढ़ें) 

आदित्यपुर की ब्राउन शुगर पैडलर है सलमा
सलमा खातून आदित्यपुर की ब्राउन शुगर पैडलर है. आदित्यपुर में ब्राउन शुगर बेचने वाली डॉली के साथ भी सलमा कारोबार कर चुकी है. बीते साल 19 मार्च को ही आदित्यपुर पुलिस ने सलमा को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. जेल से आने के बाद उसने जमशेदपुर से ही कारोबार शुरू किया. वह आदित्यपुर से ब्राउन शुगर खरीदकर लाती है और उसे जमशेदपुर में बेचती है. सिटी एसपी ने बताया कि सलमा के पास बंगाल से एक व्यक्ति आता था जो हथियार लेकर जाता था और रंगदारी के रुपये लाकर उसे देता था. उसका भाई बबन भी ब्राउन शुगर बेचने में उसका साथ देता है. वहीं पति अफसर अली जेल में बंद है.

 

Related Articles

Back to top button