JharkhandSaraikela

आदित्यपुर : आईडीटीआर छात्र ने कहा – अपराधी दीपक मुंडा ने दी थी पिस्टल, पुलिस ने भेजा रिमांड होम

Adityapur : इंडो-डेनिस टूल रूम (आईडीटीआर) संस्थान में बुधवार को देसी पिस्टल के साथ पकड़ाये प्रथम वर्ष के नाबालिग छात्र को पुलिस ने पूछताछ के बाद रिमांड होम, चाईबासा भेज दिया है. पूछताछ में छात्र ने बताया है कि वह शौकिया तौर पर बैग में पिस्टल और गोली लेकर आया था. उसका मकसद किसी को डराने-धमकाने का नहीं था. उसने बताया कि उसके पास जो पिस्टल मिली है, वह उसे सालडीह के अपराधी दीपक मुंडा ने दी थी. वह उसे अपने पास सुरक्षित रखे हुए था. प्रबंधन की लिखित शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर छात्र को पूछताछ के बाद रिमांड होम चाईबासा भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें – BSF कैंप के भीतर था उग्रवादियों को हथियार सप्लाई करने वाला सौदागर, 5 गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

संस्थान के निदेशक आनंद दयाल ने कहा है कि छात्र की मंशा कुछ और थी. वह संस्थान में किसी खास उद्देश्य से पिस्टल और गोली लेकर आया था. अब वह  इस संस्थान से आगे की पढ़ाई नहीं कर पायेगा. उसे निष्कासित करने की कार्रवाई की जा रही है. उल्लेखनीय है कि दीपक मुंडा की हत्या 30 मार्च 2016 में एस टाइप चौक पर बम व गोली मारकर कर दी गयी थी. इस हत्याकांड में कृष्णा गोप नामक अपराधी को लोअर कोर्ट ने सजा सुनायी है.

इसे भी पढ़ें – चाकुलिया : कोलकाता की ओर जा रही बेकाबू चेसिस खेत में घुसी, डेढ़ बीघा में लगा धान बर्बाद

Advt

Related Articles

Back to top button