ChaibasaCrime NewsJamshedpurJharkhand

Adityapur Crime News : आद‍ित्‍यपुर के कुख्यात सुभाष प्रमाणिक से पूछताछ में होंगे कई अहम खुलासे, अब रोह‍ित मि‍श्रा की सरगरमी से तलाश

Jamshedpur : आदित्यपुर के चर्चित आकाश गोप और उसके भाई कार्तिक गोप की हत्या के मामले में फरार चल रहा कुख्यात सुभाष प्रमाणिक आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने आरंभिक पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. आगे पुलिस सुभाष प्रमाणिक को 24 घंटे के रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी. उससे पुलिस की पूछताछ में आकाश गोप और उसके भाई कार्तिक गोप की हत्या के अलावा आदित्यपुर और आसपास के क्षेत्रों में हाल के महीनों में घटित कई अन्य आपराधिक वारदातों के खुलासे की संभावना जतायी जा रही है. साथ ही क्षेत्र में चल रहे गैंगवार पर भी लगाम लगने की संभावना है.

बता दें कि बुधवार की देर शाम आदित्यपुर थाना प्रभारी राजन कुमार को मिली गुप्त सूचना के आधार पर सालडीह से सटे हरदेव सिंह भट्ठा के पास से सुभाष प्रमाणिक को गिरफ्तार किया गया था. उस दौरान पुलिस क्षेत्र में एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चला रही थी. तभी सूचना के आधार पर दल-बल के साथ वे हरदेव सिंह भट्ठा के पास पहुंचे. वहां सुभाष प्रमाणिक पुलिस को देखकर भागने लगा. हालांकि,  पुलिस की टीम ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया.

रोहित मिश्रा की हो रही है सरगर्मी से तलाश
सुभाष प्रमाणिक की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसके सहयोगी रोहित मिश्रा की सरगर्मी से तलाश में जुट गई है. वह भी आकाश गोप और कार्तिक गोप हत्याकांड का आरोपी है.

Sanjeevani

भाई की हत्या का चश्मदीद गवाह था कार्तिक
बता दें कि आदित्यपुर थाना क्षेत्र के सतवहनी में कार्तिक गोप उर्फ बाबू गोप की चाकू और भुजाली से मारकर हत्या कर दी गयी. वह सप्लायर का काम करता था. इस हत्याकांड को लेकर कार्तिक गोप के पिता शंकर गोप ने आदित्यपुर थाने में सुभाष प्रमाणिक और उसके सहयोगियों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करायी थी. उन्होंने दावा किया था कि उनके बेटे आकाश गोप और साथियों ने हत्याकांड को अंजाम देनेवाले अपराधियों की पहचान की है. इस लिहाज से आकाश अपने भाई कार्तिक की हत्या का चश्मदीद गवाह था. हालांकि, घटना के कुछ दिनों बाद उसकी भी सालडीह बस्ती के एक जुए अड्डे पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उस घटना के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी.

ये भी पढ़ें- Jamshedpur : छात्र संगठनों का आंदोलन लाया रंग, जमशेदपुर वीमेंस यूनिवर्सिटी में चलेंगी इंटरमीडिएट की कक्षाएं, नये सत्र में भी होगा नामांकन

Related Articles

Back to top button