Crime NewsJamshedpurJharkhandSaraikela

Adityapur Breaking : हथिया की हत्या करने वाले पांडे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार भी बरामद, हो रही पूछताछ

Jamshedpur : सरायकेला-खरसावां जिले के मुस्लिम बस्ती के पास रेलवे ट्रैक के किनारे बीते दिनों राजकुमार कालिंदी उर्फ हथिया की हत्या कर दी गयी थी. इस घटना में पुलिस ने आरोपी पांडे उर्फ घोष को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसे जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भुईयांडीह से गिरफ्तार किया है.

 

इधर, पुलिस ने घोष की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया है. इस मामले में पुलिस ने घोष के साथी सागर भुइयां को भी हिरासत में लिया है. पुलिस उससे थाने में पूछताछ कर रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि घोष अपने साथी के घर पर छुपा हुआ है. पुलिस ने शुक्रवार तड़के भुईयांडीह में दबिश दी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ब्राउन शुगर के विवाद में की हत्या
पूछताछ में घोष ने बताया कि ब्राउन शुगर बेचने को लेकर उसने हथिया की हत्या कर दी. वह इलाके में अपना वर्चस्व कायम करना चाहता था, पर हथिया इस काम में अड़ंगा लगा रहा था. जिस कारण उसकी हत्या कर दी. बता दें कि बीते दिनों मुस्लिम बस्ती रेलवे ट्रैक के किनारे पुलिस ने हथिया का शव बरामद किया था. उसके छाती पर गोली मारकर उसकी हत्या कि गयी थी. फिलहाल पुलिस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है.

Sanjeevani

ये भी पढ़ें- Panchayat Election Jamshedpur : बागबेड़ा में दो प्रत्याशियों के समर्थकों में भिड़ंत, चार घायल, पूर्वी घाघीडीह में मारपीट का मामला पहुंचा थाना

Related Articles

Back to top button