Breaking NewsCrime NewsJamshedpurJharkhandLead NewsMain SliderSaraikelaTODAY'S NW TOP NEWSTOP SLIDERTop Story

Adityapur Big Breaking : आदित्यपुर हरिओम नगर में पूर्व विधायक अरविंद सिंह के साले को गोलियों से भूना, VIDEO भी देखें

बाहर से आकर अपने फ्लैट का बेल बजाया, तभी सीढ़ियों पर घात लगाये तीन अपराधियों ने दागी गोलियां

Jamshedpur: सरायकेला–खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना अंतर्गत हरिओम नगर रोड नंबर 5 शिव मंदिर के पास रहने वाले कन्हैया सिंह की बुधवार की रात करीब 10.30 बजे तीन अपराधियों ने तड़ातड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी पैदल ही मौके से फरार हो गए. कन्हैया सिंह लहूलुहान अवस्था में जमीन पर गिर पड़े. इधर परिजनों ने उन्हे तत्काल टीएमएच पहुंचाया, जहां जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

सूचना पाकर पूर्वी सिंहभूम सिटी एसपी के विजय शंकर भी टीएमएच पहुंचे और मामले की जानकारी ली. कन्हैया सिंह पूर्व विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के साले थे.

ram janam hospital
Catalyst IAS

साकची से आकर फ्लैट में जा रहे थे

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

कन्हैया सिंह के सहयोगी ने बताया कि वे लोग रात 10.30 बजे के आसपास साकची से घूम कर आए थे. हरिओम नगर रोड नंबर 5 के शिव मंदिर के बगल स्थित हाउसिंग बोर्ड के फ्लैट में वह कन्हैया सिंह को सीढ़ियों तक छोड़ कर लौट रहे थे कि पटाखे फूटने जैसी आवाज आयी. सहयोगी ने बताया कि उन्होंने सोचा कि किसी का बर्थडे होगा इसलिए पटाखा फूट रहा है. तभी तीन युवकों को उन्होंने हाथ में पिस्तौल और भुजाली लिए उतरते देखा. इसी बीच कन्हैया सिंह की पत्नी की चीख की आवाज सुनाई दी. वह भागकर ऊपर की तरफ बढ़े तो देखा कि कन्हैया सिंह लहूलुहान अवस्था में जमीन पर पड़े हैं. उन्हें अपनी गाड़ी में उठाकर टीएमएच भागे. टीएमएच पहुंचने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

तीन हत्यारे पहले से घात लगाकर बैठे थे

सहयोयोगी ने कहा कि हत्यारों की संख्या 3 थी. एक ने मुंह पर रुमाल बांध रखा था, जबकि दो के चेहरे खुले हुए थे. उसने कहा कि हत्यारों को देखकर पहचान सकता है.घटना की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल मौका ए वारदात पर पहुंच गया. जमशेदपुर के सिटी एसपी के विजय शंकर भी वहां पहुंचे. संभावित तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. सरायकेला एसपी प्रशांत आनंद ने कई टीमों का गठन किया है जो हत्यारों के भागने के संभावित रास्तों पर उनकी तलाश कर रही है.

देखें वीडियो

हत्यारों को पहले से पता था कि कन्हैया सिंह अभी घर नहीं लौटे हैं, इसलिए वे सीढियो पर घात लगाकर बैठे थे. बताया जाता है कि कन्हैया सिंह जैसे ही सीढ़ी के रास्ते अपने फ्लैट के दरवाजे पर पहुंचे और बेल बजायी, घात लगाए हमलावरों ने निकल कर उन पर गोलियां बरसा दी. गोली लगने से कन्हैया से नीचे गिर गए, तो हत्यारों ने फिर उनके सिर पर गोली मारी और फिर भाग निकले. एक गोली उनकी दायीं आंख में लगी. आसपास के लोगों के अनुसार 3-4 गोली चलने की आवाज उन्हें सुनाई दी.

Related Articles

Back to top button