न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

 अधीर रंजन चौधरी का तंज, #MamataBanerjee ने पीएम मोदी से कहा, आप मेरी मदद कीजिए, हम आपकी…  

आरोप लगाया कि हजारों करोड़ रुपये के सारदा चिटफंड घोटाला मामले में साक्ष्यों को मिटाने के आरोपित राजीव कुमार को बचाने के लिए ममता ने प्रधानमंत्री मोदी के सामने हाथ पैर जोड़ा है.

74

Kolkata : पश्चिम बंगाल के बहरमपुर से कांग्रेस के सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन चौधरी ने रविवार को कहा है कि कांग्रेस मुक्त भारत के नरेन्द्र मोदी के सपने को पूरा करने में ममता बनर्जी सहायक बन कर चल रही हैं. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि हजारों करोड़ रुपये के सारदा चिटफंड घोटाला मामले में साक्ष्यों को मिटाने के आरोपित राजीव कुमार को बचाने के लिए ममता ने प्रधानमंत्री मोदी के सामने हाथ पैर जोड़ा है.

इसे भी पढे़ :  #RahulGandhisBangkokVisit पर भाजपा ने तंज कसा,  बचाव की मुद्रा में कांग्रेस

सारदा चिटफंड घोटाला मामले में राजीव कुमार दोषी हैं

इस संबंध में अधीर ने एक वीडियो जारी किया है. इसमें राजीव कुमार को अग्रिम जमानत मिलने को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया है तो उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल का बच्चा-बच्चा जानता है कि सारदा चिटफंड घोटाला मामले में राजीव कुमार दोषी हैं. तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी की पूरी पार्टी दोषी है. लाखों लोगों का करोड़ों रुपये लूटा गया है, लेकिन जैसे ही केंद्र सरकार ने सीबीआई के जरिए ममता बनर्जी पर दबाव बनाना शुरू किया, वह भागकर दिल्ली जा पहुंची.

इसे भी पढे़ : #BJP पश्चिम बंगाल में 15 अक्टूबर से गांधी संकल्प यात्रा शुरू करेगी

hotlips top

प्रधानमंत्री के सामने ममता ने हाथ पैर जोड़े

उन्होंने प्रधानमंत्री के सामने हाथ पैर जोड़ा और कहा कि आप हमारा ख्याल रखिए, हम आपका ख्याल रखेंगे. अधीर ने दावा किया कि प्रधानमंत्री ने ममता से कहा कि आप हमारे दुश्मन नहीं हैं. हम देश को कांग्रेस मुक्त करना चाहते हैं और आप हमारी मदद करिए. ममता ने भी कहा कि हम इस मुहिम में आपके साथ हैं लेकिन आप मुझ पर दबाव नहीं बनाइए. राजीव को कुछ नहीं होना चाहिए. इसके बाद ही प्रधानमंत्री ने उन्हें अभयदान दिया और राजीव कुमार को अग्रिम जमानत मिली है.

अधीर रंजन ने कहा कि ममता बनर्जी जानती हैं कि राजीव को गिरफ्तार कर लिया गया तो पूरी तृणमूल कांग्रेस खत्म हो जाएगी. राजीव सारदा चिटफंड घोटाले के बड़े-बड़े आसामियों का खुलासा करेंगे और ममता का सारा नकाब उतर जाएगा. इसीलिए ममता ने दिल्ली जाकर नरेंद्र मोदी से समझौता किया है, आप मेरी मदद करिए हम आपकी. ये दोनों लोकतंत्र के लिए खतरनाक हैं. अधीर रंजन चौधरी पूर्व में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं और सोनिया गांधी से ममता बनर्जी की लाख नजदीकियों के बावजूद अधीर उन पर तीखा हमला करते रहे है.

30 may to 1 june

इसे भी पढे़ : #KOLKATA :  दुर्गा पूजा पंडाल में मुस्लिम कन्या का पूजन  

 

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like