Fashion/Film/T.VLead NewsNational

एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने साहिल के साथ टूटी शादी पर तोड़ी चुप्पी, जानिये क्या कहा

इंटरव्यू में कुल्हारी ने साहिल सहगल के साथ विवाह के दिनों पर की बात

Mumbai : बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत चुकी हैं. पिछले दिनों सोशल मीडिया पर पति साहिल सहगल से अलग होने की घोषणा कर सबको चौंका दिया था. एक इंटरव्यू में कुल्हारी ने अब साहिल सहगल के साथ अपनी शादी को खत्म करने के बारे में खुलकर बात की है.

Advt

हालांकि उन्होंने इसके पीछे के कारणों को साझा नहीं किया और इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.
ईटाइम्स के साथ बात करते हुए मिशन मंगल फेम एक्ट्रेस ने साहिल के साथ अपनी शादी को खत्म करने के बारे में खुलकर बात की. कीर्ति कुल्हारी ने कहा, “हम प्यार में एक साथ आए, हम एक साथ कुछ शेयर करने के लिए आए, अपनी जिंदगी एकसाथ बिताई.

शादी में मैंने बहुत कुछ सीखा है. साहिल की हमेशा एक बड़ी भूमिका होगी और आज मैं जहां हूं और जहां मैं पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से हूं, उसमें साहिल की बहुत बड़ी भूमिका रही है. अब एक साथ ऐसा नहीं रहने का फैसला कुछ ऐसा था जो एक बहुत ही सिंपल फैक्ट पर आधारित था. मुझे वो शांति और खुशी लानी थी चाहे जिंदगी में कुछ भी हो. ”

इसे भी पढ़ें :रूपा तिर्की की मौत मामले की ज्यूडिशियल इंक्वायरी शुरू. आयोग से मिले होम सेक्रेटरी और डीजीपी

इसलिए लिया कठिन फैसला

कीर्ति के अनुसार, उनके पिता ने बेटी के फैसले का समर्थन किया था, जबकि उनकी माँ चाहती थी कि वह शादी जारी रखे. एक्ट्रेस ने इस बारे में बात की कि वह एक ऐसे बिंदु पर थी जहां उसने अपनी शांति और खुशी महसूस नहीं की और इसलिए उन्होंने एक कठिन फैसला लिया.

इसे भी पढ़ें :BIG BREAKING: अब राज्य की सड़कों पर भी कॉमर्शियल वाहनों से टोल टैक्स वसूलने की तैयारी

शादी में रहने के दौरान मैं पूरी तरह से खुश नहीं थी

उन्होंने साझा किया, “शादी में रहने के दौरान मैं पूरी तरह से खुश नहीं थी. यह उससे दूर ले जा रहा था. ” कृति ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने शादी को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन नहीं कर सकीं. जब उनसे अलग होने के कारणों के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि, उनके करीबी लोग इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि उनके शादी के रिश्तों में क्या हुआ. उन्होंने कहा कि वह सार्वजनिक रूप से इस पर चर्चा नहीं करेगी.

इसे भी पढ़ें :ऑक्सीजन विवाद पर बुरे फंसे केजरीवाल, ऑडिट कमिटी की रिपोर्ट ने खोली ‘आप’ की पोल

अप्रैल 2020 में ही अलग हो गये थे

इससे पहले अप्रैल 2020 में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट कर सहगल से अलग होने की घोषणा की थी. उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, “सभी को यह बताने के लिए एक सिंपल नोट कि मैंने और मेरे पति साहिल ने अलग होने का फैसला किया है. कागज पर नहीं, बल्कि जीवन में. एक निर्णय जो शायद “किसी के साथ रहने” के निर्णय से कठिन है, क्योंकि एक साथ आना हर उस व्यक्ति द्वारा मनाया जाता है जिसे आप प्यार करते हैं और परवाह करते हैं. मैं एक अच्छी जगह पर हूं और मुझे उम्मीद है कि मेरे जीवन में जो भी मायने रखता है वह भी है. इस पर आगे कोई टिप्पणी नहीं करेंगे. ”

कीर्ति अमिताभ बच्चन की फिल्म पिंक से चर्चा में आईं थीं. इसके बाद इन्होंने इंदु सरकार में लीड रोल किया था. इसके बाद अक्षय कुमार स्टार मंगल मिशन में भी काम किया था.

इसे भी पढ़ें :बिना चश्मे के अखबार नहीं पढ़ पाया दूल्हा, दुल्हन ने शादी से किया इनकार, एफआईआर दर्ज

Advt

Related Articles

Back to top button