Fashion/Film/T.VNational

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दिखायी दरियादिली, जानिये किन्हें गिफ्ट किये 4 करोड़ के लग्जरी फ्लैट्स

कंगना ने कहा, मैं लोगों को प्रोत्साहित करना चाहती हूं कि वे अपना धन परिवार के साथ साझा करें

Mumbai : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana Ranut) आमतौर पर अपने बेबाक बयानों की वजह से सोशल मीडिया में चर्चा में रहती हैं. वहीं दूसरी तरफ इस बार कंगना अपनी दरियादिली की वजह से चर्चा में है.

ऐसी खबर आ रही है कि कंगना ने अपनी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli chandil), भाई अक्षत और दो और कजिन के लिए चंडीगढ़ में फ्लैट खरीदे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन फ्लैट्स की कीमत 4 करोड़ बताई जा रही है.

कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली से काफी क्लोज हैं. दोनों बहने एक-दूसरे के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. अब एक्ट्रेस ने रंगोली, भाई अक्षत और दो कजिन को चंडीगढ़ की शानदार जगह पर लग्जरी फ्लैट खरीदकर तोहफे में दिए हैं. इससे पता चलता है कि कंगना अपने परिवार का बेहद ख्याल रखती हैं.

इसे भी पढ़ें: CBSE ने जारी की 10वीं और 12 वीं बोर्ड की डेटशीट, 4 मई से शुरू होकर 11 जून तक चलेंगी

चंडीगढ़ के एक बहुत ही पॉश इलाके में खरीदे गये हैं फ्लैट्स

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार एक सूत्र ने बताया, ‘कंगना हमेशा अपने भाई-बहनों की बहुत मदद करती रही. उन्होंने इसे बार-बार साबित भी किया है. इस बार उन्होंने चंडीगढ़ के एक बहुत ही पॉश इलाके में शानदार फ्लैट गिफ्ट किए हैं. संपत्ति हवाई अड्डे के काफी करीब है. इन फ्लैट्स की अच्छी रोड कनेक्टिविटी है. साथ ही ये अच्छे मॉल और रेस्तरां के आसपास हैं.’

वहीं, कंगना ने ट्विटर पर इस बात को कन्फर्म करते हुए लिखा, “मैं लोगों को प्रोत्साहित करना चाहती हूं कि वे अपना धन परिवार के साथ साझा करें. याद रखें कि जब खुशियां बांटते हैं तो यह कई गुना बढ़ जाती है. वे खूबसूरत लग्जरी अपार्टमेंट हैं, जिनका निर्माण चल रहा है. 2023 में रेडी हो जाएंगे. लेकिन मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं कि अपने परिवार के लिए यह कर सकी.”

इसे भी पढ़ें : पलामूः भाजपा ने हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ ‘पोल खोल-हल्ला बोल’ कार्यक्रम चलाया, डीसी को सौंपा ज्ञापन

1 अक्टूबर को रिलीज होगी कंगना स्टार धाकड़

कंगना रनौत के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी आनेवाली फिल्म ‘धाकड़’ है. इसकी रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. कंगना ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, इस फिल्म को इस साल 1 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा.

यह पहली महिला सुपरस्टार के नेतृत्व में बन रही हाई ऑक्टेन स्पाई थ्रिलर फिल्म होने जा ही है. कंगना फिल्म में एक एजेंट की भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

इसे भी पढ़ें : Good News : रांची से अहमदाबाद के लिए फ्लाइट शुरू, सप्ताह में तीन दिन विमान सेवा रहेगी उपलब्ध

Related Articles

Back to top button